June 12, 2024, 8:30 pm

Noida news: नोएडा में RSS नेता के किडनैपिंग की कोशिश, AOA पर लगे आरोप, जानिए क्या है मामला ?

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 28, 2023

Noida news: नोएडा में RSS नेता के किडनैपिंग की कोशिश, AOA पर लगे आरोप, जानिए क्या है मामला ?

Noida news: नोएडा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, पूरे देश में आरएसएस (RSS) के निर्देश पर बैठक निर्धारित की गई थी. इस कड़ी में नोएडा में 115 जगहों पर रविवार को बैठक की गई. इसी दौरान बैठक में हिस्सा लेने आए आरएसएस (RSS) के नेता के अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है. नेता के साथ बदमाशों ने मारपीट की और उन्हें धमकी दी. इस दौरान स्वयंसेवकों ने किसी तरह उन्हें बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया. आरएसएस नेता ने आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

क्या है पूरा मामला ?

नोएडा के सेक्टर-78 के महागुन मॉडर्न सोसाइटी के पार्क में संघ के नेता के अपहरण की कोशिश के मामले में FIR दर्ज कराई गई है. शिकायतकर्ता ने बताया कि रविवार को शाखा बैठक सोसाइटी के पार्क में चल रही थी. तभी एओए मृदुल भाटिया पार्क में आ गया और स्वयंसेवकों के साथ गाली-गलौज और हाथापाई की. यही नहीं, विभाग कार्यवाह विनीत सिंह के अपहरण का प्रयास भी किया गया.

ये भी पढ़ें-

Greater Noida West news: ओह्हो… तो इसलिए बिल्डर ने बनवाया AOA.. महागुन माईवुड्स सोसाइटी में हुआ AOA का जोरदार विरोध .. खुल गया राज!

शिकायतकर्ता ने बताया कि साइट पर गाली-गलौज और झगड़े के बाद एओए ने बाउंसरों के साथ मुख्य सुरक्षा अधिकारी को भेजा और हमारे आमंत्रित विभाग कार्यवाह विनीत सिंह को बंधक बनाकर जबरदस्ती एओए कार्यालय में ले गए. आरोप है कि इस दौरान मृदुल भाटिया ने अभद्र व्यवहार करते हुए बाद में देख लेने की धमकी दी. वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.