July 27, 2024, 9:11 am

Greater Noida West news: ओह्हो… तो इसलिए बिल्डर ने बनवाया AOA.. महागुन माईवुड्स सोसाइटी में हुआ AOA का जोरदार विरोध .. खुल गया राज!

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 28, 2023

Greater Noida West news: ओह्हो… तो इसलिए बिल्डर ने बनवाया AOA..  महागुन माईवुड्स सोसाइटी में हुआ AOA का जोरदार विरोध .. खुल गया राज!

Greater Noida West news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुन माइवुड्स सोसाइटी ( Mahagun Mywoods Society) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां माइवुड्स सोसाइटी बिल्डर अपने अधूरे प्रोजेक्ट से छुटकारा पाने के लिए AOA बनाने की कोशिश कर रहा है. जिसका सोसायटी के लोगों ने जमकर विरोध किया है. बताया जा रहा है कि सोसायटी में इंफ्रास्ट्रक्चर में कमी, मरम्मत और अन्य मुद्दों से बचने के लिए बिल्डर एओए बनाने का रास्ता अपनाना चाहता है. आधे से ज्यादा फ्लैट्स की रजिस्ट्रीनहीं हुई है. वहीं, प्राधिकरण से बिल्डर को ओसी भी नहीं मिला है. फिर भी बिल्डर कुछ निवासियों को गुमराह करके एओए बनाना चाहता है.

सोसायटी के लोगों ने लगाए आरोप 

सोसायटी वालों का कहना है कि बिल्डर को शर्म आनी चाहिए. लोगों का आरोप है कि कुछ निवासियों को साधकर बिल्डर एओए बनाने का प्रयास कर रहा है. बिल्डर पर करीब एक करोड़ का अथॉरिटी के पानी का बिल बकाया है. इसके अलावा डेढ़ करोड़ का बिजली का बिल बकाया है, जबकि सभी निवासियों से बिल्डर बिजली बिल के रूप से एडवांस पैसा ले रहा है. सोसाइटी के स्विमिंग पूल के नीचे बेसमेंट बनाया हुआ है. जिसकी वजह से इंफ्रस्ट्रक्चर को नुकसान हो रहा है.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad gangrape case: गाजियाबाद में लड़की से रेप या गैंगरेप ? हैवान का नाम लिखकर पीड़िता ने तोड़ा दम

लोगों का आरोप है कि सोसाइटी की समस्या को ईमेल के जरिए बताया जाता है, लेकिन बिल्डर की तरफ से कोई रिप्लाई नहीं किया जाता. निवासी बिल्डर की नीतियों से परेशान हैं. कई जगह से पानी लीकेज की समस्या है. सोसाइटी के भीतर अनेक कमियां है. लिफ्ट ठीक प्रकार से नहीं चलती है. इतनी सारी समस्या होने के बावजूद भी बिल्डर जबरदस्ती एओए का गठन करवाना चाहता है. जिससे सारा काम निवासियों के उसके ऊपर आ जाए. इसी के विरोध में लोगों ने हंगामा किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.