May 29, 2024, 5:29 pm

iPhone 15: नए स्मार्टफोन के लिए क्या आप घंटों लाइन लगाना पसंद करेंगे, जानिए किस फोन्स की बात कर रहे है.

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 22, 2023

iPhone 15: नए स्मार्टफोन के लिए क्या आप घंटों लाइन लगाना पसंद करेंगे, जानिए किस फोन्स की बात कर रहे है.

iPhone 15: एक नए स्मार्टफोन के लिए क्या हर किसे को लेने की इच्छा होती है. लेकिन क्या आप स्मार्ट फोन के लिए घंटों लाइन लगाना पसंद करेंगे. शायद नहीं! लेकिन कुछ फोन्स के लिए अक्सर ऐसा होता है. आपको पता ही चल गया होगा की कि फोन की बात कर रहे है. हम बात कर रहे हैं iPhones की, जिन्हें खरीदने के लिए कभी लोग आधी रात से लाइन लगाया(long queues on apple store worldwide) करते थे. हालांकि, ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स के पॉपुलर होने के बाद इसका ट्रेंड कम हुआ है, लेकिन अभी भी लोग आईफोन खरीदने के लिए लाइन लगाते हैं. इसका ताजा उदाहरण नए आईफोन्स हैं.

अभी भी ऐपल स्टोर्स पर लोग लाइन लगाकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं कि कब उनके हाथ लेटेस्ट iPhone आएगा. कोई इसके लिए हजारों किलोमीटर का सफर करके पहुंच… तो कोई एक दिन पहले से स्टोर के बार बैठा है.
ऐसा ही कुछ भारत में भी हुआ है, जहां लोग अहमदाबाद और बेंगलुरु से मुंबई ऐपल स्टोर पर पहुंच रहे हैं. ये सभी यूजर्स सबसे पहले iPhone खरीदने की होड़ में ऐप… ऐपल स्टोर पर पहुंच रहे हैं. भारत ही नहीं विदेशों के ऐपल स्टोर पर भी यही हाल है. बात चाहे दुबई की हो या फिर किसी और देश की. लोग iPhone 15 सीरीज को खरीदने के लिए लंबी लाइन लगाकर अपनी बारी आने का इंताजर कर रहे हैं. मुंबई और दिल्ली ऐपल स्टोर पर भी लोग लाइन लगाकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं.

कई बार सवाल आता है कि ऐपल स्टोर से आईफोन खरीदने को लेकर लोगों में इतनी होड़ क्यों मची रहती है.वैसे इसकी कोई ठोस वजह तो नहीं है.लोगों को यहां पर दूसरे स्टोर्स के मुकाबले अलग तरह का एक्सपीरियंस मिलता है और शायद यही वजह है कि लोग लंबी लाइन लगाकर इंतजार करते हैं.

शायद ही आपने किसी फोन के लिए इस तरह की दीवानगी देखी हो. ऐपल ने इस बार भी चार मॉडल्स- iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro Max को लॉन्च किया है. भारत में ये पहला मौका है जब ऐपल स्टोर से यूजर्स लेटेस्ट iPhone को खरीद सकेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.