May 19, 2024, 2:18 pm

Gurugram news: सोसायटी के लोगों ने उपमुख्यमंत्री से की मुलाकात, बताई अपनी परेशानी

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 18, 2023

Gurugram news: सोसायटी के लोगों ने उपमुख्यमंत्री से की मुलाकात, बताई अपनी परेशानी

Gurugram news: गुरुग्राम में एक सोसायटी के लोग काफी परेशान है. परेशानी को लेकर सोसायटी के प्रतिनिधियों ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मुलाकात की. उन्होंने उपमुख्यमंत्री से अपनी सोसाइटी को शहर से जोड़ने वाले अप्रोच रोड बनवाने की अपील की. लोगों ने उपमुख्यमंत्री के फार्म हाउस में जाकर उनसे मुलाकात की. लोगों ने इसके पहले उपायुक्त निशांत कुमार यादव (Deputy Commissioner Nishant Kumar yadav) को ज्ञापन दिया है.

600 परिवारों को हो रही परेशानी

मामला उमंग विंटर हिल्स सोसायटी (Umang Winter Hills Society) का है. सोसाइटी के लोगों का कहना है कि हम लोग सोसायटी में पिछले 5 साल से रह रहे हैं. लेकिन मुख्य सड़क तक सोसायटी की कोई 21 मीटर सड़क नहीं है. यहां रहने वाले 600 परिवार कच्ची सड़क का प्रयोग कर रहे हैं. सड़क का एक पैच एम्मार बिल्डर के पास है. यह जमीन मानेसर नगर निगम की है. हमने मानेसर नगर निगम के आयुक्त से गुहार लगाई. बिल्डर ने सड़क के रास्ते पर दीवार बना दी है. इस विवाद के बीच निवासियों को परेशानी हो रही है.

ये भी पढ़ें-

lift accident: नोएडा जिला अस्पताल की लिफ्ट में फंसे लोग, काफी समय के इंतजार के बाद आई टीम, हो सकता था हादसा, अस्पताल की लिफ्ट में भी सेफ्टी पर सवाल।

उपमुख्यमंत्री के फार्म हाउस पर की मुलाकात

रविवार को सोसायटी के प्रतिनिधियों ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के फार्म हाउस पर जाकर उनसे सोसायटी के इस मुद्दे को लेकर मुलाकात की है. इस मामले में वे राज्यपाल से भी मदद की गुहार लगाएंगे, ताकि उन्हें शिकोहपुर की ओर सोसायटी की मुख्य सड़क से पक्का रास्ता मिल सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published.