May 19, 2024, 12:53 pm

Greater noida news: फ्लैट में गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा गया पति, पत्नी ने खूब धुना, मारा थप्पड़ ही थप्पड़, पुलिस में शिकायत दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 16, 2023

Greater noida news: फ्लैट में गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा गया पति, पत्नी ने खूब धुना, मारा थप्पड़ ही थप्पड़, पुलिस में शिकायत दर्ज

Greater noida news: ग्रेटर नोएडा में एक पत्नी ने अपने पति की जमकर धुनाई की. पिटाई इसलिए हुई क्योंकि पत्नी को मायके छोड़कर पति एक अन्य लड़की के साथ फ्लैट में  रंगरलियां मना रहा था. इसी दौरान पत्नी अपने परिजन और पुलिस के साथ में मौके पर पहुंच गई और पति को रंगे हाथ पकड़ लिया. जिसके बाद पत्नी ने उसकी जमकर पिटाई की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शादी में दिया था 1 किलो सोना और 30 लाख की गाड़ी

फरीदाबाद के रहने वाले देशराज सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी जारचा के नगला उदाराम निवासी पुनीत नागर के साथ की थी. यह शादी 28 नवंबर 2021 को हुई थी. शादी में 30 लाख रुपए की गाड़ी, 1 किलो सोना और उसके अलावा अन्य सामान भी दिया गया था. जब शादी तय हुई थी तो घर वालों ने कहा था कि फिलहाल हम लोग बुलंदशहर के यमुनापुरम में रह रहे हैं, लेकिन शादी के बाद हम सभी लोग ग्रेटर नोएडा में ही शिफ्ट हो जाएंगे. उन्होंने बताया की शादी के बाद से ही लगातार पुनीत मेरी बेटी को परेशान करने लगा और उसके साथ बदतमीजी भी करने लगा. हमने कई बार उसको समझाया भी और मामले को शांत करने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना.

ऑफिस बताकर फ्लैट में लड़की के साथ मिला

देशराज ने बताया कि करीब 6 महीने पहले वह मेरी बेटी को घर छोड़ आया और उसकी कोई भी सुध नहीं ली. हमने कई बार कोशिश की लेकिन उनके परिवार में से कोई भी बेटी को लेने के लिए नहीं आया. हमने जब जानकारी जुटाने की कोशिश की तो पता चला कि पुनीत का किसी लड़की के साथ चक्कर चल रहा है, जिसके बाद हमने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि हमें पता चला कि पुनीत खुद को ऑफिस में बताकर सुपरटेक इको विलेज टू सोसाइटी के एक फ्लैट में किसी लड़की के साथ है. इसके बाद हम लोग पुलिस को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और उसका दरवाजा खुलवाया तो पाया कि वह एक लड़की के साथ वहीं पर मौजूद था. इस मामले में हमने पुलिस से शिकायत की है.

ये भी पढ़ें-

House collapse: रेलवे कॉलोनी में बड़ा हादसा, सोते समय गिरी छत, पूरा परिवार खत्म

रंगे हाथ पकड़े जाने पर पत्नी ने पति को लगाए चांटे

ये भी सामने आया है कि पुनीत के साथ फ्लैट में मिली लड़की ने भी बताया कि पुनीत ने खुद को अविवाहित बताया था और कहा था कि वह उससे शादी करेगा. जैसे ही लोग फ्लैट पर पहुंचे और दरवाजा खुलवाया तो पत्नी भी साथ थी. पत्नी ने जब अपने पति को दूसरी लड़की के साथ में देखा तो उसका गुस्से काबू नहीं था और उसने पति को चांटे लगाने शुरू कर दिए. इस दौरान फ्लैट में जमकर हंगामा भी हुआ. काफी देर तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. इसके बाद पुलिस पति को पड़कर थाने ले गई. कुछ देर रखने के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया.

पत्नी ने पति के खिलाफ दी शिकायत

लेकिन फ्लैट के अंदर हुए इस हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसमें पत्नी अपने पति को दूसरी लड़की के साथ रंगरलियां मनाने के दौरान पकड़ लेती है और जमकर पिटाई करती है. फिलहाल पत्नी की तरफ से पति के खिलाफ शिकायत दी गई है और कहा गया है कि शादीशुदा होते हुए भी वह दूसरी लड़की के साथ में मौजूद था और उसे धोखा दे रहा था. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और इस मामले में जांच कर करवाई की बात कह रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.