July 18, 2024, 7:37 pm

Greater noida west road accident: बच्चों को स्कूल लेकर जा रही वैन को बस ने मारी टक्कर, अभिभावकों ने किया हंगामा

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 18, 2023

Greater noida west road accident: बच्चों को स्कूल लेकर जा रही वैन को बस ने मारी टक्कर, अभिभावकों ने किया हंगामा

Greater noida west road accident: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में निराला एस्पायर हाउसिंग सोसायटी के पास आज एक एक्सीडेंट हो गया. यह एक्सीडेंट तब हुआ जब सुबह बच्चे स्कूल जा रहे थे. सोसायटी के पास St Mary’s school की बस ने आगे चल रही स्कूली वैन में टक्कर मार (road accident) दी. वैन में पीछे से किनारा टच हुआ. वैन में स्कूल के बच्चे थे और बस में भी स्कूल के बच्चे थे. इस घटना के बाद वैन में बैठे बच्चे सहम गए. घटना के बाद बच्चों के माता-पिता ने सड़क पर आकर खूब हंगामा किया. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने लोगों को समझाया और वापस घर भेज दिया.

क्या है मामला ?

सोमवार की सुबह करीब 7:00 बजे निराला एस्पायर सोसायटी के पास St Mary’s school की बस ने आगे चल रही स्कूली वैन में टक्कर मार दी. वैन में पीछे से किनारा टच हुआ. वैन में स्कूल के बच्चे थे और बस में भी स्कूल के बच्चे थे. इस घटना के बाद वैन में बैठे बच्चे सहम गए. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद बच्चों के माता-पिता मौके पर आ गए. अभिभावकों ने हंगामा करना शुरू किया तो पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने कहा-कोई बड़ी घटना नहीं

पुलिस का कहना है कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई. बस और वैन के बीच हल्की टक्कर हुई है. कोई बड़ी घटना नहीं है. अभिभावकों को समझकर वापस भेज दिया गया. मौके पर शांति है.

ये भी पढ़ें-

Noida fraud news: नोएडा में एक कारोबारी से 66 लाख रुपये की ठगी, ठगों ने बनाया ऐसा प्लान?

 

सोसाइटी के पास स्पीड ब्रेकर ना होने से हो रहे हादसे

इस मामले में सोसाइटी के लोगों का कहना है कि सोसाइटी शुरू होने से पहले और बाद में कोई स्पीड ब्रेकर नहीं है. जिसकी वजह से यहां पर वाहन काफी तेजी के के साथ गुजारते हैं. बताया जा रहा है कि अधिकतर यहां पर छोटे-मोटे हादसे होते रहते हैं. सोसाइटी के गेट के दोनों तरफ स्पीड ब्रेकर बनाने की काफी आवश्यकता है. उसके बाद ही हादसों में कमी आ सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.