September 26, 2023, 11:38 am

Greater noida west news: इस सोसायटी की पार्किंग पर खड़ी गाड़ी के ऊपर गिरा प्लास्टर का टुकड़ा, बड़ा हादसा होने से बचा

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 11, 2023

Greater noida west news: इस सोसायटी की पार्किंग पर खड़ी गाड़ी के ऊपर गिरा प्लास्टर का टुकड़ा, बड़ा हादसा होने से बचा

Greater noida west news: नोएडा शहर में लगातार हो रही बारिश से सेक्टर और सोसायटियों के आसपास जलभराव की समस्या का लोगों सामना करना पड़ रहा है. बारिश से कई सोसायटियों में भारी नुकसान भी हुआ है. जैसे ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी के बेसमेंट के पार्किंग एरिया में खड़ी गाड़ी पर ऊपर से प्लास्टर का टुकड़ा गिर गया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि पार्किंग में खड़ी गाड़ी के ऊपर प्लास्टर का टुकड़ा गिर गया. गनीमत रही की गाड़ी को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है. लेकिन इससे सोसायटी के मेंटेनन्स टीम और बिल्डर पर कई सवाल खड़े हो रहे है.

कहां का है मामला ? 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन्स 1 सोसायटी (Panchsheel Greens 1 Society) के बेसमेंट पार्किंग एरिया में खड़ी गाड़ी पर ऊपर से प्लास्टर का टुकड़ा गिर गया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि पार्किंग में खड़ी गाड़ी के ऊपर प्लास्टर का टुकड़ा गिर गया. गनीमत रही की गाड़ी को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है. इससे सोसायटी वालों में भारी रोष है.

ये भी पढ़ें-

Pitru Paksha 2023: पितृ पक्ष की ये 3 तिथियां हैं खास, जानिए पिंडदान की विधि और तिथियां

वहीं, इससे पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौड़ सिटी-1 सोसायटी के छठे एवेन्यू में बारिश अधिक होने की वजह से बेसमेंट एरिया में पानी का पाइप फट गया था. पानी का दबाव अधिक होने चलते बेसमेंट एरिया में कई जगह पानी का पाइप फटने की वजह से गाड़ियों के ऊपर झरने की तरह पानी गिरता हुआ दिखाई दिया. लोगों ने पानी के गाड़ियों पर गिरने की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसी तरह ग्रेनो के सेक्टर अल्फ़ा -1, अल्फा-2 और डेल्टा-2 में भी मुख्य मार्गों पर राहगीरों को जलभराव होने के चलते समस्या का पूरे दिन सामना करना पड़ा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.