July 6, 2024, 1:30 am

Greater noida news: इस सोसायटी में पार्किंग को लेकर विवाद, शिक्षक के साथ मारपीट, महिला ने बाहर से लड़कों को बुलाकर पिटवाया

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 18, 2023

Greater noida news: इस सोसायटी में पार्किंग को लेकर विवाद, शिक्षक के साथ मारपीट, महिला ने बाहर से लड़कों को बुलाकर पिटवाया

Greater noida news: ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां पार्किंग विवाद को लेकर एक महिला का शिक्षक के साथ धक्का मुक्की और मारपीट का वीडियो सामने आया है. शिक्षक पक्ष ने महिला पर आरोप लगाया है कि उसने बाहर से भी कुछ लड़कों को बुलाकर उनके साथ मारपीट की. विरोध करने पर महिला ने शिक्षक को दांत से काटा. इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला ?

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा में पूर्वांचल हाइट्स सोसाइटी (Purvanchal Heights Society) में रविवार शाम को पार्किंग के विवाद में एक महिला ने शिक्षक के साथ मारपीट की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

महिलाओं में कार पार्किंग को लेकर विवाद

सोसाइटी में शिक्षक गौरव मित्तल का परिवार रहता है. आरोप है कि रविवार शाम की उनकी कार के पीछे किसी ने अपनी कार खड़ी कर दी. इससे गौरव की कार नहीं निकल पा रही थी. उन्होंने कार की फोटो खींचकर सोसाइटी के व्हाट्सएप ग्रुप में भेज कर मेंटेनेंस कर्मियों से शिकायत की. इसके बाद सोसाइटी निवासी मुनीश्वर बालियान पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे. गौरव और मुनीश्वर पक्ष के लोगों और दोनों परिवार की महिलाओं में कार पार्किंग को लेकर विवाद शुरू हो गया. इसी बीच दूसरे पक्ष की महिला ने शिक्षक से धक्का मुक्की और मारपीट कर दी. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें-

Greater noida west road accident: बच्चों को स्कूल लेकर जा रही वैन को बस ने मारी टक्कर, अभिभावकों ने किया हंगामा

पुलिस ने बताया है कि इस मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.