May 29, 2024, 6:32 pm

Crime news: होटल के मालिक को मिली धमकी, बिल्डिंग से नीचे फेंकने की बात पर हंगामा, राज्यसभा सांसद पर आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 14, 2023

Crime news: होटल के मालिक को मिली धमकी, बिल्डिंग से नीचे फेंकने की बात पर हंगामा, राज्यसभा सांसद पर आरोप

Ghaziabad crime news: रेडिसन कौशांबी (Radisson Kaushambi) के मालिक करण जैन को जान से मारने की धमकी दी गई है. इस मामले में करण जैन की तरफ से दो नामजद लोग और 3 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. वहीं, इस मामले में गाजियाबाद से राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल पर समझौते के लिए दबाव डालने का आरोप लगा है. रेडिसन कौशांबी के मालिक करण जैन को होटल की सातवीं मंजिल से नीचे फेंकने की धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है.

क्या है मामला ?

रेडिसन कौशांबी के मालिक करण जैन ने आरोप लगाया है कि बुधवार दोपहर करीब 12 बजे वह अपने केएम ट्रेड टावर की सातवीं मंजिल के ऑफिस में काम कर रहे थे. तभी वहां पांच लोग ऑफिस में घुसे और स्टाफ से बदतमीजी करने लगे. उन्होंने बताया कि उन्होंने उनकी महिला स्टाफ से भी बदतमीजी की. वही, धमकी देने वालों में से दो व्यक्तियों को वह जानते हैं. उनका नाम गौरव अग्रवाल और दूसरे का नाम दीपक अहलावत है.

राज्यसभा सांसद का रिश्तेदार है आरोपी

गौरव अग्रवाल गाजियाबाद से राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल के रिश्तेदार हैं. करण जैन ने आरोप लगाया कि उन पांचों ने उन्हें बिल्डिंग का शीशा तोड़कर बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से नीचे फेंकने की धमकी दी है. इस दौरान स्टाफ ने पीसीआर को कॉल कर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को घटना की सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराई गई है.

ये भी पढ़ें-

Anantnag Encounter: अनंतनाग एनकाउंटर में कर्नल, मेजर और DSP शहीद, आज होगा अंतिम संस्कार

राज्यसभा सांसद ने दी धमकी

करण जैन ने आरोप लगाया कि घटना के कुछ समय बाद राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल का फोन आया और उन्होंने करण जैन पर आरोपियों से सुलह करने का दबाव बनाया. साथ ही सुलह नहीं करने पर उन्होंने कहा कि वे उन्हें नहीं रोक पाएंगे. राज्यसभा सांसद द्वारा धमकी देने के बाद से करण जैन डर के साए में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.