May 19, 2024, 1:07 pm

Boat accident: नदी में पलटी स्कूली बच्चों से भरी नाव, इलाके में मचा हड़कंप

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 14, 2023

Boat accident: नदी में पलटी स्कूली बच्चों से भरी नाव, इलाके में मचा हड़कंप

Boat accident: मुजफ्फरपुर में बड़ा नाव हादसा हुआ है. बागमती नदी में बच्चों से भरी नाव डूब गई. इसमें 30 से ज्यादा बच्चे सवार थे. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. टीम ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से 20 से अधिक बच्चों को रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया. करीब एक दर्जन बच्चों की तलाश जारी है. घटना गायघाट थाना के बेनीबाद ओपी के बागमती नदी पर बने मधुरपट्टी घाट के पास की है.

कैसे हुआ हादसा?

बिहार के मुजफ्फरपुर में गुरुवार को बागमती नदी में बड़ा हादसा हो गया है. स्कूली बच्चों से भरी एक नाव नदी में डूब गई. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि रोज की तरह गुरुवार को नाव पर सवार होकर बच्चे स्कूल जा रहे थे. नाव पर 30 से ज्यादा बच्चे थे. बहाव तेज होने की वजह से नाव का संतुलन बिगड़ा और वो नदी में पलट गई. हादसे के बाद नाव सवार बच्चों में चीख पुकार मच गई. अब तक 20 बच्चों को बाहर निकाल लिया गया. अभी भी कई बच्चे गायब हैं. पुलिस और एसडीआरएफ का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

पुलिस और एसडीआरएफ का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मुजफ्फरपुर में हुए नाव हादसे के बाद सभी डरे हुए है. पुलिस और एसडीआरएफ की टीम स्थानीय गोताखोरों की मदद से बच्चों को रेस्क्यू कर नदी से बाहर निकाल रहे है. स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो रखी है.

ये भी पढ़ें-

Anantnag Encounter: अनंतनाग एनकाउंटर में कर्नल, मेजर और DSP शहीद, आज होगा अंतिम संस्कार

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा है. बता दें कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एसकेएमसीएच में नवनिर्मित पीकू वार्ड का उद्घाटन करने के लिए मुजफ्फरपुर पहुंचने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.