May 29, 2024, 4:50 pm

Delhi crime news: दिल्ली में दिल दहलाने वाली वारदात, लाश जमीन में गाड़ पक्का कराया फर्श

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 20, 2023

Delhi crime news: दिल्ली में दिल दहलाने वाली वारदात, लाश जमीन में गाड़ पक्का कराया फर्श

Delhi crime news: दिल्ली के आर के पुरम इलाके में सीनियर सर्वेयर महेश की हत्या (Murder of senior surveyor Mahesh) कर दी गई है. आरोपी ने उसकी लाश को फ्लैट के पीछे वाले हिस्से में ही दफना दिया. हत्या का आरोप एक क्लर्क अनीस पर लगा है. उसे अरेस्ट कर लिया गया है. महेश सरोजनी नगर के पास सर्वे ऑफ इंडिया में काम करता था. इसका आफिस डिफेंस ऑफिसर कॉम्प्लेक्स में है. आरोपी अनीस भी यही पर काम करता था. आरोपी ने लाश को डेढ़ फीट गड्ढे में दफना दिया था. इसके बाद फर्श को पक्का कर दिया गया.

शादीशुदा महेश को पंसद थी अनीस की गर्लफ्रेंड

आरोपी के मुताबिक, 42 साल के महेश कुमार उसकी गर्लफ्रेंड पर बुरी नजर रखता था. वो उसके साथ सेक्स करना चाहता था. इसके अलावा महेश से अनीस ने 9 लाख रुपए लिए थे. महेश वो रुपए उससे बार-बार मांग रहा था और कई बार उसकी बेज्जती भी कर चुका था. ये बात अनीस को बहुत बुरी लगी.

ऐसे की हत्या

जानकारी के अनुसार, अनीस 28 अगस्त को ऑफिस से छुट्टी लेने के बाद लाजपत नगर और साउथ एक्स की मार्केट गया. वहीं, आरोपी ने बताया कि वहां से 6 फीट की पॉलीथीन और फावड़ा खरीदा. उसके बाद दोपहर को महेश को अनीस ने अपने घर बुलाया. महेश दोपहर करीब 12 बजे आर के पुरम सेक्टर 2 स्थित उसके घर पहुंचा. तभी अनीस ने महेश के सिर पर पाइप रिंच मारकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद वो बाइक से सोनीपत अपने घर चला गया. पुलिस को शक न हो इसलिए फोन वहीं छोड़ गया. 29 अगस्त को आकर शव को घर के पीछे डेढ़ फीट गहरे गड्ढे में दफना दिया और ऊपर से सीमेंट से फर्श पक्का कर दिया. पुलिस ने 2 सितंबर को शव बरामद किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-

Road accident: सोसायटी के पास बड़ा सड़क हादसा, साइकिल सवार गंभीर, कार का टूटा शीशा

पैसे लेकर भागने की बात कहकर करता रहा गुमराह

पुलिस ने जब आरोपी अनीस से पूछताछ की तो उसने बताया कि महेश गायब होने से पहले उससे मिला था. वह बता रहा था कि उसने नौकरी लगवाने के नाम पर लोगों से मोटी रकम ले ली है. उनके पैसे न लौटाने पड़ें, इसलिए वह गायब हो रहा है. जातेे समय महेश अपना मोबाइल व कार उसे देकर गया है.

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ कि तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. आरोपी के पास से पांच लाख रुपए, अपराध में इस्तेमाल दो वाहन, आरोपी का वहन और कुछ चीजें मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.