July 18, 2024, 7:30 pm

Delhi news: दिल्ली में चलती ई-रिक्शा में लगी आग, पति-पत्नी सहित तीन झुलसे, अस्पताल में एक की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday September 17, 2023

Delhi news: दिल्ली में चलती ई-रिक्शा में लगी आग, पति-पत्नी सहित तीन झुलसे, अस्पताल में एक की मौत

Delhi news: दिल्ली की नंदनगरी इलाके में सवारियों को ले जा रही एक ई-रिक्शा में अचानक तेज विस्फोट के बाद आग लग गई. आग लगने के कारण रिक्शे में सवार पति-पत्नी सहित तीन लोग बुरी तरह से झुलस गए. उस वक्त आसपास हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस में तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. घटना के बाद ई-रिक्शा चालक मौके से फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने आरोपी ई-रिक्शा चालक को पकड़ लिया है. उससे पुछताछ की जा रही है. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी है.

क्या है पूरा मामला ?

दिल्ली के मंडोली हर्ष विहार में पुष्पराज अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके परिवार में उनकी पत्नी ओमी देवी (42), 20 साल की बेटी और 14 साल का बेटा है. पुष्पराज कोरियर का काम करते हैं. बताया गया है कि 2 दिन पहले सुबह 4:30 बजे पति-पत्नी गढ़ गंगा जाने के लिए घर से निकले थे. इसके बाद वह मंडोली से शाहदरा जाने के लिए एक ई-रिक्शा में बैठे थे. ई-रिक्शा में पहले से गौरव नाम का एक युवक भी सवार था. इस दौरान जब ई-रिक्शा नंद नगरी ईएसआई डिस्पेंसरी के पास पहुंचा, तो अचानक उसमें तेज धमाका हुआ और आग लग गई. घटना में पुष्पराज उनकी पत्नी ओमी देवी और यात्री गौरव गंभीर रूप से झुलस गए. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान ओमी देवी की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad news: गाजियाबाद में डॉग लवर्स के घर के बाहर प्रदर्शन, लोगों ने ताली बजाकर किया तमाशा

मृतका ओमी देवी के परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद दोनों के मोबाइल फोन, पैसे और अन्य सामान मौके से गायब हो गया. वहीं, तीसरे घायल गौरव के परिजनों ने भी सामान गायब होने की शिकायत की है. इस मामले में पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक कर रही है. पुलिस के अनुसार, हादसा ई-रिक्शा की बैटरी फटने के कारण हुआ है. पुलिस ने ई-रिक्शा चालक को हिरासत में ले लिया है, और ई-रिक्शा भी अपने कब्जे में ले लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.