September 27, 2023, 4:44 am

Delhi crime: दिल्ली में 11 साल के बच्चे की हत्या, मां ने पति की दोस्त पर लगाया आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 12, 2023

Delhi crime: दिल्ली में 11 साल के बच्चे की हत्या, मां ने पति की दोस्त पर लगाया आरोप

Delhi crime: दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में एक 11 साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. बच्चे का शव उसके ही घर के अंदर बेड में पड़ा मिला. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वारदात के समय बच्चा घर में अकेला था और माता-पिता काम पर गए हुए थे. पुलिस ने मां के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्चे के पिता का अपनी महिला दोस्त से झगड़ा हुआ था. ऐसे में मां ने महिला पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. गुरुवार की घटना है.

इस घटना का पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है. सीसीटीवी फुटेज में कोई महिला घर से बाहर निकलती हुई नजर आ रही है. पुलिस को शक है कि इसी महिला ने वारदात को अंजाम दिया है. बच्चे की शिनाख्त दिव्यांश के रूप में हुई है. वह पिता जितेंद्र और मां नीलू के साथ इंद्रपुरी के ई ब्लॉक में रहता था.

मां ने बताया कि वह फैक्टरी में काम करती है. पिता निजी कंपनी में काम करते हैं. गुरुवार देर शाम वह काम से घर पहुंची. घर में बेटा दिव्यांश नहीं था. उन्हें लगा कि वह डांस क्लास गया है. काफी देर तक जब वह नहीं आया तो उसने तलाश शुरू की. डांस क्लास में पूछे जाने पर पता चला कि बेटा क्लास में नहीं आया है. उसके बाद पति को जानकारी दी. उसके बाद मां ने घर में एक बार फिर बेटे की तलाश शुरू की. इस दौरान उसने बेड का एक हिस्सा उठा हुआ देखा. उसे खोलने पर दिव्यांश बॉक्स में पड़ा मिला. वह पड़ोसियों की मदद से बच्चे को अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात 8.30 बजे बीएलके अस्पताल से एक बच्चे की मौत की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव कब्जे  में ले लिया. गर्दन पर घोटे जाने का निशान था. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया.

ये भी पढ़ें-

Noida lift act: नोएडा में लिफ्ट एक्ट जल्द होगा लागू! ऊर्जा मंत्री ने दिया बयान

पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज में एक महिला नीलू के घर से बाहर निकलती नजर आई है. इस महिला की पहचान नीलू ने भी की है. नीलू ने बताया कि वह बच्चे के पिता की जानकार है. फिलहाल यह महिला भी गायब है. ऐसे में पुलिस ने घटना की जांच के साथ ही इस महिला की भी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस को शक है कि बच्चे की हत्या में इस महिला का हाथ हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.