May 29, 2024, 4:38 pm

Up Dog News: कुत्तें लेकर हुआ विवाद… चली गोलियां..गई एक जान…

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 27, 2023

Up Dog News: कुत्तें लेकर हुआ विवाद… चली गोलियां..गई एक जान…

Up Dog News: कुत्ता विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. आए दिन कोई न कोई खबर जरूर आ ही जाती है. ताजा मामला कुत्तें को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच गोलियां चल गई. मामला इतना गांभीर की  एक को अपनी जान भी गांवनी पड़ गई.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला कुछ इस तरह से हैं कि बाराबंकी के विजयनगर इलाके में रहने वाली महिला कल्पना चतुर्वेदी अपने कुत्ते को (Up Dog News) टहलाने के लिए अक्सर निकलती थी.और वो जैसे ही कुत्ते को लेकर टहलने के लिए निकलती थी.वैसे ही अरविंद वर्मा उर्फ भुल्लन उसके साथ गालीगलौज करता था. साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए कुत्ता को टहलाने से मना किया. पीछे से कल्पना का भाई अभिषेक भी आ रहा था. इसी बीच आवेश में आकर आदमी ने  गोली चला दी. जिसमें महिला बाल-बाल बच गई. लेकिन पीछे खड़े कुत्ते को गोली लग गई. गोली लगने की वजह से कुत्ते की तड़प-तड़पकर मौत हो गई. बता दें कि गोली चलाने वाला आदमी पेशे से अधिवक्ता है.

यह भी पढ़ें:

Pet Dog Issue : इस पॉश सोसाइटी में पेट डॉग पर विवाद, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.. लोगों के आए रिएक्शन

पुलिस को दी सूचना

वहीं इस घटना के फौरन बाद महिला ने पुलिस को बुलाया और इस पूरे मामले की जानकारी दी.शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. और जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.