July 17, 2024, 10:48 pm

Theft Case: OLX का ग्राहक बनकर आया चोर, फिर दिया चोरी को अंजाम

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 26, 2024

Theft Case: OLX का ग्राहक बनकर आया चोर,  फिर दिया चोरी को अंजाम

Theft Case: दिल्ली एनसीआर के इलाकों में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नही के रही हैं। पुलिस की नाक के नीचे चोरी के नए नए मामले आय दिन सामने आ रहे हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी से चोरी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक ग्राहक ही शातिर चोर निकल गया। अंधेरे का फायदा उठाकर चोर बाइक लेकर फरार हो गया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Theft Case) में आए दिन चोरी के मामले बढ़ते नजर आ रहे हैं। पंचशील ग्रीन्स-2 सोसाइटी में एक गजब मामला देखने को मिला है, जहां एक ग्राहक ही शातिर चोर निकल गया। अंधेरे का फायदा उठाकर चोर बाइक लेकर फरार हो गया। ऑनलाइन साइट ओएलएक्स के जरिए ग्राहक बनकर बदमाश बाइक देखने आया था। अब पीड़ित ने बिसरख कोतवाली में मामला दर्ज कराया है।

इस तरह से दिया घटना को अंजाम

मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के पंचशील ग्रीन्स-2 सोसाइटी के टावर-C1 का है। निवासी का नाम अमितेष यादव बताया जा रहा है। अमितेष ने अपनी दिल्ली नंबर की केटीएम बाइक को बेचने के लिए ऑनलाइन साइट ओएलएक्स पर विज्ञापन डाला था। ओएलएक्स विज्ञापन के जरिए सूरज नाम का बदमाश सोसाइटी में रात 10:45 के आसपास पैदल आया और अमितेष को बाइक दिखाने के लिए कहा था। अमितेष अपनी मोटरसाइकिल दिखा ही रहे थे कि सोसाइटी की लाइट चली गई। चारों तरफ अंधेरा हो गया। इसी का फायदा उठाते हुए बदमाश बाइक लेकर फरार हो गया। बिसरख पुलिस ने बताया कि घटना 06 जून की है। पीड़ित के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें…

 ADG For One Day: सात साल का बच्चा बना एक दिन का ADG, ये है वजह 

कई गिरोह ओएलएक्स का करते है इस्तेमाल

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा में थाना फेस-1 पुलिस ने दोपहिया वाहन चोरी करने वाले गैंग का कुछ ही समय पहले पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। दोनो आरोपी भी ओएलएक्स का इस्तेमाल कर कई चोरी की हुई बाइक उस पर बेचते थे। ओएलएक्स के जरिए मोटरसाइकिल चोरी होने के अपराध बढ़ते ही नजर आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.