May 4, 2024, 9:30 pm

मदद मांगने गई महिला को दरोगा ने दीं गालियां ।

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday March 29, 2022

मदद मांगने गई महिला को दरोगा ने दीं गालियां ।

पुलिस जनता के लिए काम करती है। उनकी तकलीफ सुनकर उनकी समस्या का हल निकालती है। समाज में किसी के साथ अन्याय हुआ हो तो उसे न्याय दिलाने में मदद करती है। पुलिसवालों पर जनता भरोसा करती है कि उनके साथ कुछ गलत होगा तो पुलिस साथ देगी। उनकी बात सुनेगी।

लेकन यहां तो कुछ और ही देखने को मिला। दरोगा समस्या सुनने की बजाय महिला को गालियां दे रहा हैं। उसको पुलिस स्टेशन से भगा रहा है।

आपको बता दें ये मामला यूपी के औरैया का है। जहां एक महिला दरोगा के पास मदद के लिए गई थी। दरअसल महिला के पति की मौत हो चुकी है। ट्रैक्टर की टक्कर से महिला के पति की मौत हुई थी। उसके बाद ट्रक चालक रिहा भी कर दिया गया। महिला बस ये जानना चाहती थी कि उसके पति का हत्यारा कैसे बाहर आ गया। इसी पर दरोगा भड़क गए और महिला गाली-गलौच ,अभद्र टिप्पणी करने लगे।

महिला ने कहा मेरा पति गया है मैं ही जानती हूं मुझ पर क्या बीत रही है। हम गरीब लोग ऐसे ही रोज मारे जाएंगे। हमारा कोई नहीं। तो दरोगा ने जवाब दिया। क्या पुलिस ने मार दिया क्या।जाओ यहां से और महिला को थाने से भगा दिया।

महिला ने बड़े अधिकारी के पास जाने की बात कही तो बिना डर के दरोगा बोले बहुत देखे तेरे जैसे। जहां जाना है जा। जहां झंडे उखाड़ने है उखाल लो। महिला को बदतमीजी से थाने से भगाया ।

पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान में लिया। पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान में लेकर सीओ सिटी को जांच सौंपी। जिसमें दरोगा विशम्बर पांडे को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। विशम्बर पांडे के खिलाफ कार्रवाई होगी। पीड़िता की सुनवाई के लिए सीओ सिटी को निर्देश दिया गया। पीड़िता का पक्ष सुनने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.