December 9, 2022, 1:45 am

(Chamoli Accident News: चमोली में टाटा सूमो गाड़ी खाई में गिरी, 12 लोगों की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday November 19, 2022

(Chamoli Accident News: चमोली में टाटा सूमो गाड़ी खाई में गिरी, 12 लोगों की मौत

Chamoli Accident News: उत्तराखंड के चमोली से बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक एसयूवी कार का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। इतना ही कुछ लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल भी हो गए।

कहां हुआ हादसा ?

हैरान करने वाला यह मामला चमोली जिले (Chamoli Accident News) के जोशीमठ विकासखंड में एक ओवरलोडेड टाटा सूमो गाड़ी अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी (Tata Sumo car fell into the ditch). घटना में गाड़ी में सवार दो महिलाओं समेत 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.  वहीं दो लोगों ने गाड़ी से  कूदकर जान बचाई. मरने वालों में ड्राइवर समेत दो सगे भाई भी शामिल हैं.

कैसे हुआ हादसा ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक 10 सीटर टाटा सूमो में 17 लोग सवार थे. इनमें पांच यात्री गाड़ी की छत पर बैठे थे. दुर्घटना का कारण ओवरलोडिंग बताई जा रही है. जिस स्थान पर गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, वहां सड़क कच्ची है और इसका कुछ हिस्सा निर्माणाधीन है.  इस रास्ते पर परिवहन विभाग ने अभी गाड़ियों के संचालन की अनुमति नहीं दी है. यह गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले दो चेकपोस्ट से होकर गुजरा, लेकिन कहीं पर भी उसे नहीं रोका गया. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घटना पर दुख जताते हुए मृतकों को दो-दो लाख आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. साथ ही मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं.

यह भी पढ़ें:-

Urfi Javed Photoshoot : उर्फी जावेद ने मोबाइल फोन से ढका बदन, यूजर बोला- उर्फी दीदी मेरा फोन भी चार्ज कर दो

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.