June 23, 2024, 7:17 pm

Swimming Pool News: फिक्स टाइम पर ही खुलेंगे स्विमिंग पूल…ये है टाइमिंग

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday May 29, 2024

Swimming Pool News: फिक्स टाइम पर ही खुलेंगे स्विमिंग पूल…ये है टाइमिंग

Swimming Pool News: गर्मी की मार से दिल्ली एनसीआर का इलाका बुरी तरह से झुलस रहा है। ऐसे में लोगों के बीच स्विमिंग पुलों नहाने की गतिविधियां बढ़ गई हैं। लेकिन कुछ दिनों से मिल रही कई शिकायतों की वजह से खेल विभाग ने डीएम और सिटी मजिस्ट्रेट के निर्देश पर स्विमिंग पुलों के संचालन की टाइमिंग को फिक्स कर दिया है। अब पूरा दिन स्विमिंग पूल संचालित नही होंगे।

क्या है पूरा मामला

बतादें, स्विमिंग पूल (Swimming Pool News) में अब लोग पूरे दिन एक्टिविटी नही कर सकेंगे। गौतमबुद्ध नगर की सोसाइटियों, क्लब हाउस और होटलों में चल रहे स्विमिंग पूल में एक्टिविटी के लिए डीएम और सिटी मजिस्ट्रेट के निर्देश पर खेल विभाग टाइमिंग फिक्स कर दी है। अब सुबह 5:30 बजे से 8:30 बजे और शाम को 5 बजे से रात 8:30 बजे तक स्विमिंग पूल खुलेंगे। देर रात तक पुलों के संचालन पर रोक रहेगी।

देर रात तक पुलों में लोग लोग कर रहे थे कुछ गलत एक्टिविटीज

खेल विभाग को शिकायत मिली थी की सुबह से देर रात तक पुलों के संचालन से कई लोग उसमे कुछ गलत गतिविधियां कर रहे थे। जिसकी वजह से खेल विभाग को ये फैसला लेना पड़ा। हाल ही में वैदपुरा गांव में एक स्विमिंग पूल का संचालन हो रहा था। यहां पर डीजे और शराब के नशे में मस्ती करते हुए लोग पाए गए थे। जिसकी शिकायत खेल विभाग को मिली थी।

यह भी पढ़ें…

Weather Update: गर्मी से राहत नहीं, आने वाले दिनों में और बढ़ेगा पारा…डीएम ने जारी की एडवाइजरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.