May 2, 2024, 4:54 am

Supertech Issues: सुपरटेक के चेयरमैन आरके अरोड़ा पर फिर से हुआ मुकदमा, ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 9, 2024

Supertech Issues: सुपरटेक के चेयरमैन आरके अरोड़ा पर फिर से हुआ मुकदमा, ये है वजह

Supertech Issues: सुपरटेक ग्रुप के चेयरमैन आरके अरोड़ा को लेकर बड़ी अपडेट है। आरके अरोड़ा पर लाखों रुपए के फ्रॉड और घोटाले के मामले में फिर एफआईआर दर्ज कराई गई है। यह मुकदमा फ्लैट के नाम पर धोखाधड़ी को लेकर है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, सुपरटेक (Supertech Issues)  ग्रुप के अध्यक्ष आरके अरोड़ा की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर आरके अरोड़ा समेत पांच लोगों के खिलाफ ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा फ्लैट के नाम पर धोखाधड़ी को लेकर है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस वजह से हुआ मुकदमा दर्ज

संजय सिंह नामक एक व्यक्ति ने बिसरख कोतवाली में शिकायत दी। शिकायत के मुताबिक उन्होंने सुपरटेक इकोविलेज वन में फ्लैट खरीदने के लिए बिल्डर को 43 लाख 80 हजार रुपए दिए थे। काफी समय बीत जाने के बावजूद संजय सिंह को फ्लैट पर कब्जा नहीं मिला। बताया जा रहा है कि संजय सिंह ने अपने पैसे वापस लेने चाहे, लेकिन उसको पैसे भी नहीं मिले। इसके बाद पीड़ित ने मदद की आस लगाते हुए शिकायत दी है।

यह भी पढ़ें…

Supreme Court Decision: 5वीं, 8वीं, 9वीं और 11वीं की बोर्ड परीक्षा पर लगी रोक, सुप्रीम कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला

इन लोगों के नाम भी मुकदमा में शामिल

अब बिसरख कोतवाली में पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज हुआ है। बिसरख थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि संजय सिंह की शिकायत के आधार पर सुपरटेक ग्रुप के अध्यक्ष आरके अरोड़ा, एमडी मोहित अरोड़ा, योगेश गोस्वामी, सेल्स मैनेजर राजमंगल और अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो भी तथ्य आएंगे, उसके आधार पर रिपोर्ट बनाकर कोर्ट के सामने पेश की जाएगी। फिर उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.