February 25, 2024, 2:00 am

Students Fight In Amity University: नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी में फिर हुई मारपीट, चले लात घूंसे…वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday February 11, 2024

Students Fight In Amity University: नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी में फिर हुई मारपीट, चले लात घूंसे…वीडियो वायरल

Students Fight In Amity University: नोएडा की जानीमानी एमिटी यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स में मारपीट होना रोजाना की एक आम बात हो गई है। कुछ दिन एमिटी यूनिवर्सिटी के कई स्टूडेंट्स ड्रग्स तस्करी में भी लिप्त पाए गए थे। हाल ही में स्टूडेंट्स की मारपीट का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दो छात्रों का गुट आपस में मारपीट कर रहा हैं। सोशल मीडिया के प्लेटफार्म ट्विटर पर यूजर्स नोएडा पुलिस को टैग करके छात्रों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वीडियो के आधार पर पुलिस मारपीट करने वाले स्टूडेंट्स को पकड़ने का प्रयास कर रही है। यह मामला कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र का है।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक नोएडा में ( Students Fight In Amity University) नामी यूनिवर्सिटी में शुमार एमिटी के बाहर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो छात्रों का गुट आपस में मारपीट कर रहा हैं। सोशल मीडिया के प्लेटफार्म ट्विटर पर यूजर्स नोएडा पुलिस को टैग करके स्टूडेंट्स पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वीडियो के आधार पर पुलिस मारपीट करने वाले स्टूडेंट्स को पकड़ने का प्रयास कर रही है। यह मामला कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र का है।

करीब एक मिनट वीडियो में दिख रहा है कि किस तरीके से युवक मारपीट कर रहे हैं। बताया गया कि दो गुटों के आपसी झगड़ा था। जिनमें पहले बहस-बाजी हुई, इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। इन स्टूडेंट्स ने पूरी सड़क को ही घेर लिया। यहां एक-दूसरे के साथ जमकर मारपीट की। नजदीक में खड़े एक छात्रा ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह भी बताया जा रहा है कि इनमें से काफी स्टूडेंट एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं। हालांकि, यह वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें…

Sahara City Issues: ग्रेटर नोएडा में सहारा सिटी पर चला बुलडोजर, जानें क्या है वजह…

एमिटी यूनिवर्सिटी में मारपीट के मामले रोजाना बढ़ रहे हैं

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों के दौरान एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र काफी ज्यादा सड़कों पर मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही पिछले दिनों यूनिवर्सिटी के छात्र गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हुए थे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने यहां दोबारा पेट्रोलिंग बढ़ाते हुए आसपास के लोगों से स्टूडेंट के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है। जल्द छात्रों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.