June 15, 2024, 7:37 pm

Surat dog attack: आवारा कुत्ते ने 24 घंटे में 7 लोगों को काटा, 5 साल की बच्ची को लोगों ने ऐसे बचाया

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday February 7, 2023

Surat dog attack: आवारा कुत्ते ने 24 घंटे में 7 लोगों को काटा, 5 साल की बच्ची को लोगों ने ऐसे बचाया

Surat dog attack: आवारा कुत्तों का आतंक एक बार फिर से देखने को मिला है. ताजा मामला गुजरात (Gujarat news) के सूरत (Surat dog attack) का है. जहां एक कुत्ते ने 24 घंटे में 4 बच्चों सहित 7 लोगों को बुरी तरह से घायल कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस कुत्ते ने कई दिनों ने आतंक मचा रखा है. उसने 24 घंटे में घूम-घूम कर 7 लोगों को काट लिया है. घटना शनिवार की है.

शनिवार को कुत्ते ने 5 साल की बच्ची का हाथ काट लिया. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बच्ची एक गली से दौड़ते हुए आ रही थी कि तभी कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया. जिससे बच्ची चीखने-चिल्लाने लगती है. बच्ची की चीख सुनकर आसपास के लोगों ने बच्ची को बचाया. कुत्ते ने बच्ची के हाथ में काटकर गहरे निशान बना दिए. आसपास के लोग बच्ची को अस्पताल लेकर गए. जहां बच्ची का इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला ?

गुजरात (Gujarat news) के सूरत (Surat dog attack) में एक आवारा कुत्ते ने 5 साल की बच्ची पर हमला कर दिया. कुत्ते ने मासूम बच्ची को काट कर बुरी तरह घायल कर दिया. यह पूरी वारदात वहां पास में लगे कैमरे में कैद हो गई. दरअसल सूरत शहर के वेट रोड इलाके में एक आवारा कुत्ते ने मासूम बच्ची को अपना शिकार बनाया है. कुत्ते के काटने से मासूम बेहद डरी हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ते के हमले का शिकार बनी मासूम बच्ची जमीन पर गिर पड़ती है और चीखने-चिल्लाने लगती है. बच्ची की चीख सुनकर आसपास के लोगों ने बच्ची को बचाया.और बच्ची को मौके पर अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-

Noida crime: पत्नी से छेड़छाड़, पति ने किया विरोध, मिली जान से मारने की धमकी

बता दें कि, सूरत (Surat dog attack) में लोगों को काटने का यह कोई पहला मामला नहीं है. आए दिए ऐसी घटना सामने आती रहती है. जहां आवारा कुत्ते लोगों पर हमला करते है और उन्हें पूरी तरह घायल कर देते है. इसके बावजूद प्रशासन कोई कदम नहीं उठा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.