April 18, 2024, 5:34 pm

Noida crime: पत्नी से छेड़छाड़, पति ने किया विरोध, मिली जान से मारने की धमकी

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday February 6, 2023

Noida crime: पत्नी से छेड़छाड़, पति ने किया विरोध, मिली जान से मारने की धमकी

Noida crime: ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. ग्रेटर नोएडा के कुलेसरा गांव (Kulesara Village) से एक महिला के साथ छेड़छाड़ (woman molesting case) करने का मामला सामने आया है. इस घटना की रिपोर्ट पीड़िता के पति ने पुलिस को दी है. आरोप है कि पति के विरोध करने पर उसे गोली मारने की धमकी आरोपी ने दी है. साथ ही पत्नी की वीडियो बनाकर वायरल करने की भी धमकी दे रहा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

क्या है पूरा मामला ? 

पुलिस को शिकायत देते हुए पीड़ित मृत्युंजय कुमार ने बताया कि वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कुलेसरा में रहता है. आरोप है कि गाजीपुर निवासी संजय यादव उनकी पत्नी का काफी दिनों से पीछा कर रहा है. रास्ते में आते जाते उन्हें छेड़ता है, समाज में बदनामी के डर से वह काफी दिनों से चुप थी पर अब आरोपी ने अपनी हदें पार कर दी है. आते-जाते वक्त वह अभद्र शब्दों का प्रयोग करके उनकी पत्नी को परेशान करता है. पत्नी ने जब मृत्युंजय को यह बात बताई तो वह उसे समझाने के लिए गया, लेकिन आरोपी ने उल्टा पीड़ित के साथ गाली गलौज की. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी. विरोध करने पर वह पीड़िता की वीडियो बनाकर बदनाम करने की भी धमकी दे रहा है. साथ ही समाज में कहीं का नहीं छोड़ने के लिए भी कह रहा है.

ये भी पढ़ें-

fire in Coaching Center: नोएडा में एक कोचिंग सेंटर में लगी आग, बच्चों की ऐसे बचाई जान

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामले की छानबीन के लिए संजय को हिरासत में लिया जाएगा और उससे पूछताछ की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.