May 9, 2024, 7:20 am

Spicejet Passenger: फ्लाइट के टॉयलेट में फंसा पैसेंजर, मुंबई से बेंगलुरु जा रही थी फ्लाइट

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 17, 2024

Spicejet Passenger: फ्लाइट के टॉयलेट में फंसा पैसेंजर, मुंबई से बेंगलुरु जा रही थी फ्लाइट

Spicejet Passenger: स्पाइस जेट प्लेन से जुड़ी एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। स्पाइसजेट की फ्लाइट SG-268 में बीते मंगलवार को एक यात्री टॉयलेट में फंस गया। यात्री को करीब 100 मिनट की पूरी यात्रा प्लेन के टॉयलेट में बैठकर ही पूरी करनी पड़ी थी। स्पाइसजेट की ओर से असुविधा झेलने वाले यात्री को पूरा रिफंड किया जाएगा। एयरलाइन ने यात्री से माफी भी मांगी है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मुंबई से बेंगलुरु जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट SG-268 में बीते मंगलवार को एक यात्री टॉयलेट में फंस गया था। यात्री को करीब 100 मिनट की पूरी यात्रा प्लेन के टॉयलेट में बैठकर ही पूरी करनी पड़ी थी। अब इस मामले में एयरलाइन ने यात्री से माफी मांगी है। स्पाइसजेट की ओर से असुविधा झेलने वाले यात्री को पूरा रिफंड किया जाएगा। यह घटना बीते मंगलवार की है। सुबह 2 बजे प्लेन के उड़ान भरने के बाद एक यात्री शौचालय के लिए गया था। शख्स ने शौचालय में जाने के बाद दरवाजा लॉक किया। लेकिन इस दौरान दरवाजा अनलॉक नहीं हुआ। फ्लाइट में तकनीकी दिक्कतों की वजह से एक यात्री करीब 100 मिनट तक टॉयलेट में फंसा रहा। ऐसे में यात्री को पूरा सफर बाथरूम के अंदर बैठकर ही करना पड़ा।

Advertisement
Advertisement

मदद के लिए क्रू मेंबर पहुंचे

बाथरूम में फंसे यात्री की मदद के लिए क्रू मेंबर वहां मौजूद रहे। क्रू और अन्य यात्रियों ने बाहर से दरवाजा खोलने की कोशिश की। लेकिन उनकी सारी कोशिशों पर पानी फिर गया। उन्होंने शख्स को हाथ से लेटर लिखकर उसकी हिम्मत बढ़ाने का काम किया। उस लेटर में उन्होंने लिखा कि, ‘सर हमने दरवाजा खोलने की पूरी कोशिश की मगर नहीं खोल पाएं। आप घबराइए मत, हम कुछ ही समय में नीचे उतर जाएंगे। इस नोट में यात्री को निर्देश दिए गए कि वो कमोड का ढक्कन बंद करके उस पर बैठ जाए और इंजीनियरों द्वारा मैन गेट खोलने तक खुद को सुरक्षित करने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें…

Delhi News: केजरीवाल 6 शहीदों के परिवारों को एक-एक करोड़ की सम्मान राशि से करेंगे सम्मानित, प्रस्ताव को मिली मंजूरी

तोड़ना पड़ा दरवाजा

फ्लाइट जब सुबह 3.42 बजे बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी तो इंजीनियर विमान में पहुंचे। इस दौरान बिना समय बर्बाद किए टॉयलेट में फंसे यात्री को बाहर निकालने के लिए दरवाजा तोड़ा गया। स्पाइसजेट ने अभी तक इस घटना पर कोई बयान नहीं दिया था। वहीं यात्री की पहचान भी सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.