June 12, 2024, 9:42 pm

Killed Parents for Pubg:कलयुगी बेटे ने कुकर से पीट-पीटकर मां-बाप को मार डाला, PUBG ने बना दिया था सनकी

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 8, 2023

Killed Parents for Pubg:कलयुगी बेटे ने कुकर से पीट-पीटकर मां-बाप को मार डाला, PUBG ने बना दिया था सनकी

Killed Parents for Pubg: झांसी से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक 26 साल के लड़के ने अपने मां-बाप की हत्या कर दी. आरोपा लड़के ने डबल मर्डर करने के बाद नहाया और फिर कपड़े बदले. घर में बैठकर पुलिस का इंतजार किया. पुलिस के पहुंचते ही हंसने लगा. बोला- मैंने ही मारा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार, आरोपी अंकित रेलवे अस्पताल में कंपाउंडर की जॉब करता था. लॉकडाउन लगा तो नौकरी छोड़ दी. इसके बाद उसे PUB-G की लत लग गई. माता-पिता और बहनों के समझाने पर मारपीट करता था. फिर एक दिन इतना गुस्सा हो गया कि मां-बाप को मार डाला.

गेम खेलते-खेलते किसी का खून कर देने वाला ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी PUB-G की लत कई परिवारों को बर्बाद कर चुका है.

क्या है पूरा मामला ?

झांसी में आज रूह कंपा देने वाली घटना में इकलौते बेटे ने अपने माता-पिता का बेरहमी से कत्ल कर दिया. रोटी बनाने वाले तवे व कुकर से पीट-पीटकर पहले पिता का मुंह व सिर कुचल दिया. बीच-बचाव करने आई मां को भी मारा और दोनों पैरों को मरोड़ कर तोड़ दिया, जिसके बाद तवे व कुकर से मां पर हमला कर दिया. झांसी का रहने वाला अंकित बेरोजगार था. घर पर खाली रहते-रहते गेम खेलने की आदत पड़ गई. माता-पिता मना करते तो उनसे बहस करता. धीरे-धीरे उसके बर्ताव के कारण घरवाले अंकित से डरने लगे. मां विमला इतना डर गईं कि लक्ष्मी प्रसाद ( अंकित के पिता) के ऑफिस जाने के बाद पड़ोसियों के घर पर रहतीं. अंकित 6 महीने तक कमरे से बाहर नहीं निकला.

दंपत्ति की पीएम रिपोर्ट में पता चला कि अंकित ने पिता के सिर पर तवे से 8 वार और मां के सिर पर 5 वार किए. जिससे ब्रेन हेमरेज हो गया. पिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मां जमीन पर पड़े-पड़े तड़पती रही…फिर मर गई. बता दें कि, बंगरा के ग्राम पठा के मूल निवासी लक्ष्मी प्रसाद विश्वकर्मा (58) ब्लॉक बंगरा के कम्पोजिट स्कूल में प्रिंसिपल थे. लक्ष्मी प्रसाद विश्वकर्मा अपनी पत्नी विमला विश्वकर्मा (55) और इकलौते बेट अंकित विश्वकर्मा (28) व तीन बेटियों के साथ रहते थे. दो बेटियों  की शादी हो गई है, एक बेटी उरई में बीएलएड की पढ़ाई कर रही है. घर पर पति-पत्नी के साथ बेटा अकेला रहता था.

सुबह करीब 7 बजे शिवाजी नगर में रहने वाली बड़ी बेटी नीलम ने पिता के मोबाइल फोन पर कॉल किया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ, जिस पर उन्होंने पड़ोस में रहने वालों को फोन किया, तो उसने घर के अन्दर जाकर देखा तो मुख्य दरवाजा खुला था और अन्दर लक्ष्मी प्रसाद और विमला खून से लथपथ पड़े थे.

ये भी पढ़ें-

Noida road accident: नोएडा में बड़ा सड़क हादसा, बाइक सवार की मौत

 

पबजी खेलने से मना करने पर मां को मारा

इससे पहले लखनऊ के पीजीआई इलाके में जून 2022 को नाबालिग लड़के ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. पिता सेना में जूनियर कमीशंड ऑफिसर हैं, उनकी पोस्टिंग पश्चिम बंगाल के आसनसोल में थी. नाबालिग को गेम खेलने की लत थी. मां गेम के लिए मना करती थी. गुस्से में पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी और तीन दिन शव के साथ रहा. बहन को डराकर चुप करा दिया. दोस्तों को घर बुलाकर पार्टी की. सभी के साथ पबजी गेम खेलता रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.