May 29, 2024, 4:28 pm

लखनऊ से सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया, पूर्व IPS ने अपनी ही रिवाल्वर से ख़ुद को मारी गोली

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 6, 2023

लखनऊ से सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया, पूर्व IPS ने अपनी ही रिवाल्वर से ख़ुद को मारी गोली

लखनऊ के गोमती नगर में रिटायर्ड IPS डीके शर्मा ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। 73 साल के शर्मा पत्नी और दो बच्चों के साथ गोमती नगर के विकास खंड इलाके में रहते थे। कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है।इसमें डिप्रेशन की वजह से जान देने की बात लिखी हुई है।

 

(DK Sharma) दिनेश कुमार शर्मा 1975 बैच के आईपीएस अधिकारी थे डीजी पद से रिटायर हुए थे आपको बता दे कि दिनेश काफ़ी वक़्त से बीमार चल रहे थे । दो महीने से उनकी तबियत अधिक ख़राब थी इलाज के बाद भी उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हो रहा था इससे तंग आकर दिनेश कुमार अपनी ही लाइसेंसी रिवाल्वर से ख़ुद को गोली मार ली और सुसाइड कर लिया

क्या है पूरा मामला ?

लखनऊ स्थित गोमतीनगर में एक रिटायर्ड आईपीएस जिनका नाम डीके शर्मा बताया जा रहा है उन्होंने ख़ुद को अपनी ही लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर सुसाइड कर लिया हालांकि, आपको बता दें कि पुलिस ने घर के उस कमरे को सील कर दिया है। जिसमें डीके शर्मा की लाश मिली है। फॉरेंसिक और फ्रिंगर प्रिंट एक्सपर्ट मौके पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह 7.15 बजे पुलिस को डीके शर्मा के सुसाइड की सूचना मिली।फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में अब तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी।

सुसाइड की वजह ?

आपको बता दें की शुरुआती जानकारी के मुताबिक, डीके शर्मा करीब एक महीने से बीमार थे। उनका इलाज चल रहा था। बीमारी की वजह से वह डिप्रेशन में थे। बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में भी डिप्रेशन को आत्महत्या की वजह बताई है।

मौक़े पर मिला सुसाइड नोट 

सुसाइड नोट में लिखा,”मैं सुसाइड कर रहा हूं। मैं इनजाइटी से परेशान हूं। मैं अपनी ताकत और हेल्थ को खो रहा हूं। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है।” उन्होंने आख़िरी में तारीख लिखी अपने फिर अपनी सिग्नेचर की  फिर उन्होंने पेन वही रख दिया आपको बता दे कि यह नोट कमरे की टेबल पर एक राइटिंग पैड पे लिखा हुआ था ।

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

आपको बता दें की सुसाइड की खबर मिलते ही पुलिस विभाग के आला अधिकारी भी पहुँचे और वे सभी इस घटना से स्तब्ध है सुसाइड की खबर मिलने के बाद से ही डीके शर्मा के घर रिश्तेदार  दोस्तों और पड़ोसी पहुँच गये है सभी हैरत में थे उन्होंने आख़िर ये कदम कैसे उठाया। परिवार फ़िलहाल ऐसे सवालो पर कुछ भी नहीं बता पा रहा है शर्मा के शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.