February 24, 2024, 11:50 pm

Residents Protest: ग्रेनो वेस्ट की इस सोसाइटी के निवासियों ने किया विरोध प्रदर्शन, बिल्डर और प्राधिकरण पर लगाए आरोप…वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday February 9, 2024

Residents Protest: ग्रेनो वेस्ट की इस सोसाइटी के निवासियों ने किया विरोध प्रदर्शन, बिल्डर और प्राधिकरण पर लगाए आरोप…वीडियो वायरल

Residents Protest: ग्रेटर नोएडा की हाउसिंग सोसाइटी में अक्सर ही किसी न किसी बात को लेकर विवाद होना आम बात ही गई है। इसमें अधिकतर विवाद बिल्डर प्रबंधन की लापरवाही से निवासियों को हो रही परेशानियों से जुड़े होते हैं।हाल ही में ग्रेनो वेस्ट स्थित व्हाइट आर्किड सोसायटी के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ जमकर विरोध किया। निवासियों का आरोप था की बिल्डर ने सोसाइटी से मेंटीनेंस स्टाफ और सिक्योरिटी स्टाफ को हटा दिया है। जिसकी वजह से सोसाइटी के निवासियों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। निवासियों के प्रदर्शन का एक वीडियो भी सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Residents Protest) की व्हाइट आर्किड सोसाइटी के निवासियों ने बिल्डर और प्रबंधन विभाग के खिलाफ जमकर विरोध किया। निवासियों का आरोप था की बिल्डर ने सोसाइटी से मेंटीनेंस स्टाफ और सिक्योरिटी स्टाफ को हटा दिया है। जिसकी वजह से सोसाइटी के निवासियों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इसके लिए निवासी बाकायदा सोसाइटी के मुख्य गेट पर इक्कठे हुए और उन्होंने बिल्डर की करतूतों के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध किया। निवासियों के विरोध प्रदर्शन का एक वीडियो भी सामने आया है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिखाया गया है की सोसाइटी के निवासी भारी संख्या में इक्कठे होकर सोसाइटी के मुख्य गेट पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। निवासियों की नाराजगी उनके चेहरे से साफतौर पर पता चल रही है। निवासियों का कहना है की सोसाइटी से मेंटीनेंस स्टाफ और सिक्योरिटी स्टाफ को हटा दिया गया है, जिसकी वजह से सोसाइटी ने रहने वाले लोगों के लिए बड़ी समस्या पैदा हो गई है। यह सब बिल्डर और प्राधिकरण की लापरवाही के कारण हुआ है। बिल्डर और प्राधिकरण को अपनी गलती माननी चाहिए और जल्द से जल्द सोसाइटी में मेंटीनेंस स्टाफ और सिक्योरिटी स्टाफ की व्यवस्था करनी चाहिए। निवासियों का कहना है की जब तक बिल्डर उनकी बात को नही मानेगा तब तक ऐसे ही विरोध प्रदर्शन होते रहेंगे।

यह देखें वीडियो…

पहले भी हो चुके हैं विवाद

ग्रेटर नोएडा की सोसाइटियों से ऐसे विवाद पहले भी आ चुके हैं जहां पर रेजिडेंट्स ने जमकर बवाल काटा है। आपको बता दें कि बिजली के मीटर से CAM (कॉमन एरिया रखरखाव) चार्ज काटने से सेवियर ग्रीन आर्च सोसाइटी (Sevier Green Arch Society) के निवासियों में काफी नाराजगी और आक्रोश था। रेजिडेंट्स ने इसके खिलाफ एनपीसीएल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सारनाथ गांगुली से लिखित शिकायत भी की थी। शिकायत में इसे गलत बताया गया था। लिखित शिकायत के बाद एनपीसीएल ने सेवियर ग्रीन आर्च सोसाइटी में कैम चार्जेज को बिजली के मीटर से काटने को लेकर बिल्डर को नोटिस भेजा। एनपीसीएल (NPCL) के मुताबिक वह बिजली के मीटर से दूसरे शुल्क नहीं काट सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.