September 8, 2024, 6:03 am

Residents Issues: सोसाइटी में बने स्विमिंग पूल की हालत जर्जर, नहाने गए कई बच्चे हुए चोटिल

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday May 23, 2024

Residents Issues: सोसाइटी में बने स्विमिंग पूल की हालत जर्जर, नहाने गए कई बच्चे हुए चोटिल

Residents Issues: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा होम्स सोसाइटी में बने स्विमिंग पूल की हालत बेहद खराब है। इसके बावजूद इसे ठीक कराने की तरफ कोई ध्यान नही दिया जा रहा है। हाल ही में यहां के स्विमिंग पुल में नहाने गए कुछ लोगों और बच्चों के हाथ पैर लहूलुहान हो गए। लोगों ने बताया की फ्लोर की टाइल्स उखड़ी हुई थी, जिसके कारण उनके पैरों में चोट लग गई और खून बहने लगा।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Residents Issues)  के अजनारा होम्स सोसाइटी में स्विमिंग पूल में नहाने गए कई लोग और बच्चे चोटिल हो गए। स्विमिंग पूल की उखड़ी हुई टाइल्स से उनके पैर कट गए और जख्म बन गया। बच्चों के पैरों को लहूलुहान देखकर सोसाइटी के निवासियों में मेंटेनेंस एजेंसी के प्रति काफी गुस्सा है। सोसाइटी निवासी दिनकर पांडेय ने बताया कि मंगलवार शाम उनकी बेटी अन्य बच्चों के साथ सोसाइटी के स्विमिंग पूल में नहाने गई थी। स्विमिंग पूल की टाइल्स उखड़े होने की वजह से नहाते समय उनकी बेटी और अन्य बच्चों के पैर में जख्म हो गया। बच्चों को स्विमिंग पूल से निकाल डॉक्टर के पास ले जाकर पट्टी कराई गई।

यह भी पढ़ें…

Illegal Encroachment: प्राधिकरण का सख्त रुख, बुलडोजर से कार्रवाई करके खाली कराई करोड़ों की जमीन

पिछले हफ्ते ही चालू हुआ था पूल

निवासियों में इस घटना से काफी रोष है। निवासियों ने बताया कि करीब दो हफ्ते पहले जिले के खेल विभाग अधिकारी ने निरीक्षण में खामियां मिलने पर पुल को बंद करा दिया था। पिछले हफ्ते फिर से निरीक्षण के बाद खेल विभाग ने एनओसी दी और स्विमिंग पूल चालू हुआ है। लेकिन फिर ऐसी घटना हो गई। अब निवासी फिर से खेल विभाग में मेटिनेंस विभाग की लापरवाही को लेकर शिकायत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.