June 23, 2024, 8:34 pm

Delhi Metro News: मेट्रो में सीएम केजरीवाल के लिए धमकी भरा संदेश लिखने वाला अरेस्ट, देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday May 23, 2024

Delhi Metro News: मेट्रो में सीएम केजरीवाल के लिए धमकी भरा संदेश लिखने वाला अरेस्ट, देखें वीडियो

Delhi Metro News: राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को धमकी भरा संदेश लिखने वाले आरोपी पर दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। दिल्ली पुलिस की टीम ने आरोपी अंकित गोयल को बरेली से गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है की अंकित ने मेट्रो में सीएम केजरीवाल के लिए धमकी भरा संदेश लिखा था। जिसकी सीसीटीवी फुटेज सामने आते ही पुलिस एक्शन में आ गई।

क्या है पूरा मामला

बतादें, दिल्ली पुलिस (Delhi Metro News) की मेट्रो यूनिट ने हाल ही में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मेट्रो में धमकी भरे संदेश लिखने के आरोपी सहायक बैंक प्रबंधक अंकित गोयल को बरेली से गिरफ्तार कर लिया। अंकित बुलंदशहर का निवासी है और बरेली में तैनात है। आरोपी को तीस हजारी कोर्ट से जमानत भी मिल गई है। आरोपी ने पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर सीएम अरविंद केजरीवाल काे जान से मारने की धमकी देते हुए संदेश लिखा था। इसकी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमे वो मेट्रो में संदेश लिखता नजर आ रहा है।

सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस ने लिया एक्शन

दिल्ली पुलिस को संदेश लिखते हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मिली थी। इसके जरिये पुलिस ने आरोपी को ट्रेस किया। जांच में सामने आया कि वह किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ा है। वह ग्रेटर नोएडा में एक संपत्ति की रजिस्ट्री कराने आया था। इस दौरान वह एक फाइव स्टार होटल में ठहरा था और 19 मई को संदेश लिखने के बाद वापस चला गया था। पुलिस ने उसे अप के बरेली जिले से अरेस्ट किया है।

जमानत मिलने पर यह बोला आरोपी…

जमानत मिलने के बाद आरोपी ने कहा कि वह केजरीवाल का समर्थक है। वर्ष 2011 में अन्ना हजारे के साथ केजरीवाल को देखा था। तब और अब में बड़ा अंतर है। दिल्ली सरकार पर कई घोटाले के आरोप हैं। केजरीवाल अब बदल गए हैं। उन्हें 45 करोड़ रुपये बंगले पर नहीं, बल्कि शिक्षा व सड़कों पर खर्च करना चाहिए था। अंकित ने कहा कि उसने जो संदेश लिखा था, उससे वह चर्चित नहीं होना चाहता था।

यहां देखें वीडियो…

बरेली में दोस्त की कार से किया अरेस्ट

दिल्ली पुलिस मंगलवार रात बरेली आई थी। इस दौरान एक कार ट्रेस की गई, जिसमें बैठकर अंकित जा रहा था। पता लगा कि कार उसके दोस्त की है। पुलिस ने कार के मालिक का नाम-पता सर्च किया और उसे कॉल करके जानकारी दी। फिर उसी की मदद से अंकित को गिरफ्तार कर दिल्ली ले जाया गया। एसपी सिटी बरेली राहुल भाटी ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने बरेली पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी है। 33 वर्षीय अंकित मूल रूप से बुलंदशहर के डिप्टीगंज पत्थर वाली गली का निवासी है।

आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं, 3 साल से चल रहा इलाज

जिले के लीड बैंक मैनेजर वीके अरोरा ने स्वीकार किया कि अंकित की तैनाती चार साल से बरेली में है। पहले वह बैंक ऑफ बड़ौदा की परसाखेड़ा शाखा में तैनात थे। अब स्टेशन रोड शाखा में सहायक प्रबंधक के रूप में तैनाती है। बताया कि अंकित को मानसिक समस्या है। दिल्ली के किसी बड़े न्यूरो फिजीशियन से तीन साल से इलाज चल रहा है। बीच में जब भी अंकित की दवा बंद हो जाती है तो वह इस तरह की हरकतें करने लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.