June 23, 2024, 7:11 pm

Residents Issues: पुलिस का निवासियों के साथ पैदल मार्च, इन मुद्दों पर हुई चर्चा…

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday May 29, 2024

Residents Issues: पुलिस का निवासियों के साथ पैदल मार्च, इन मुद्दों पर हुई चर्चा…

Residents Issues: नोएडा पुलिस इन दिनों शहर में रहने वाले निवासियों को समस्याओं से निजात दिलाने के लिए जागरूकता अभियान चला रही है। इस क्रम में पुलिस ने हाल ही में निवासियों के साथ मिलकर कई स्थानों पर पैदल मार्च किया।  पुलिस अधिकारियों ने  वाले निवासियों की समस्याओं को सुना और उन्हें तत्काल मदद देने का भरोसा दिया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Residents Issues) में सोमवार को थाना सेक्टर-113 क्षेत्र में डीसीपी विद्यासागर मिश्रा ,एडीसीपी मनीष मिश्रा ने अधिकारियों के साथ दौरा किया। बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों के साथ सड़क पर उतरे लोगों के साथ संवाद स्थापित कर सभी की सुरक्षा का भरोसा देने के साथ ही कोई भी समस्या होने पर तत्काल मदद का भरोसा दिया।

सोसाइटी के पदाधिकारियों के साथ पैदल मार्च

इसके अलावा सोशल मीडिया के माध्यम से सेक्टर-73 महादेव अपार्टमेंट के निवासियों को भरोषा दिलाया की लगातार सोसाइटी के बाहर ऐसी ही पुलिस गस्त होगी जिसके बाद सोसाइटी के निवासियों ने जमकर तारीफ की लोगों ने कहा पहली बार किसी बडे अधिकारी ने हमारी समस्याओं को इतना गंभीरता से लिया है। लोगों ने पुलिस अधिकारियों की जमकर तारीफ की। बताया जा रहा है की डीसीपी के आदेश के बाद पिछले कुछ दिनों से लगातार सेक्टर के चौकी इंजार्च दुकानों व सार्वजनिक स्थानों पर जागरूकता अभियान चला रहे है। जिसमे उन्होंने सोसाइटी के पदाधिकारियों के साथ पैदल मार्च किया। इस दौरान चौकी इंचार्ज ने कहा कि प्रतिदिन ऐसे ही गस्त होगी यदि कोई विवाद करता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें पुलिस हमेशा सुरक्षा के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें…

Illegal Registry News: सोसायटी में अवैध रजिस्ट्री पर लगी रोक, एनओसी के बिना नहीं होगा AOA का गठन

लोगों ने जताई खुशी

लोगों ने बताया कि तीन साल में पहली बार इस तरह की सुरक्षा व्यवस्था देखी जा रही है इससे निवासियों में खुशी है। इसके साथ ही उनका पुलिस पर भरोसा बढ़ गया है। अब लोग बिना किसी चिंता के अपने अपने घरों में आराम से सो सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.