July 17, 2024, 10:02 pm

Residents Issues: बिल्डर के बाउंसरों की गुंडागर्दी, पजेशन मांगने पर दी जान से मारने की धमकी

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 27, 2024

Residents Issues: बिल्डर के बाउंसरों की गुंडागर्दी, पजेशन मांगने पर दी जान से मारने की धमकी

Residents Issues: दिल्ली एनसीआर के इलाकों में धोखाधड़ी और जालसाजी के मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा से पजेशन मांगने पर हत्या की धमकी देने का मामला सामने आया है। यहां की एक सोसायटी में 54 लाख रुपये देकर भी एक शख्स को फ्लैट का कब्जा नहीं मिल सका। खरीदार का आरोप है कि बिल्डर से पजेशन मांगने पर उसने अपने बाउंसरों के जरिए डराया-धमकाया। पीड़ित ने कोर्ट की शरण ली है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, गाजियाबाद स्थित इंदिरापुरम (Residents Issues) के रहने वाले राहुल भटनागर ने बताया कि 2019 में उनकी मुलाकात अमन भारद्वाज से हुई थी। अमन ने खुद को आस्था इन्फ्राटेक का सेल्स एजेंट बताया था। अमन ने उनसे कहा कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-4 स्थित उनके प्रॉजेक्ट में निवेश करें। पीड़ित ने उनके झांसे में आकर 54 लाख रुपये फ्लैट के लिए अदा कर दिए। इसके बाद भी उन्हें पजेशन नहीं मिला। बिल्डर ने फर्जी दस्तावेज तैयार करके आवंटित फ्लैट दूसरे को बेच दिया। पीड़ित जब बिल्डर के दिल्ली स्थित कार्यालय जाकर मिले तो वहां बाउंसरों ने उन्हें धमकाया। तब राहुल भटनागर की पत्नी नीरजा भटनागर ने अदालत में आवेदन कर केस दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें…

Supertech News: सुपरटेक चेयरमैन आरके अरोड़ा समेत 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज, ये है वजह

पुलिस ने लिया संज्ञान

इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की ओर से निदेशक अरुण कुमार सिंह, सेल्स एजेंट सुरेंद्र, अमन भारद्वाज, आस्था इन्फ्राटेक, दीपक जैन, मुकेश कुमार, और अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी है। पुलिस की ओर से मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.