June 23, 2024, 7:16 pm

Residents Issues: सोसाइटी में निवासियों और AOA के बीच विवाद, ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday June 2, 2024

Residents Issues: सोसाइटी में निवासियों और AOA के बीच विवाद, ये है वजह

Residents Issues: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों की ज्यादातर हाउसिंग सोसाइटियों में निवासियों और AOA के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। हाल ही में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में मूलभूत सुविधाओं को लेकर निवासी और AOA आमने सामने आ गए। निवासियों का आरोप है की AOA के कई सदस्य घरों में लगे बिजली के मीटर को डायरेक्ट मोड में करके बिना रिचार्ज के चला रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Residents Issues) की फ्यूजन होम्स सोसाइटी के निवासियों ने AOA पर आरोप लगाया है की AOA के कई सदस्य घरों में लगे बिजली के मीटर को डायरेक्ट मोड में करके बिना रिचार्ज के चला रहे है। जिसकी वजह से सोसाइटी के अन्य लोगों की भीषण गर्मी में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके लिए कई बार शिकायत भी की गई लेकिन फिर भी कहीं पर भी कोई सुनवाई नही हो रही है। AOA अपनी गलती मानने को तैयार नही है।

मेंटीनेंस ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे लोग

सोसाइटी के लोगों ने AOA की मनमानी और तानाशाही की वजह से मेंटीनेंस ऑफिस के बाहर बैठकर धरना प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है की लोगों से मनमानी तरीके से मेंटीनेंस शुल्क वसूलने के बावजूद उनकी किसी भी समस्या पर कोई ध्यान नही दिया जाता है। भीषण गर्मी के बीच जहां लोगों को बिजली की कटौती की वजह से भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जबकि वहीं दूसरी ओर AOA के कई सदस्य घरों में लगे बिजली के मीटर को डायरेक्ट मोड ने करके बिना रिचार्ज के चला रहे हैं। जोकि पूरी तरह से गलत है।

यह भी पढ़ें…

Cyber Crime News: साइबर जालसाजों का आतंक, कारोबारी से की करोड़ो की ठगी

जारी रहेगा प्रदर्शन

सोसाइटी के निवासियों का कहना है की जब तक AOA अपनी गलती को नहीं मान लेता और गलत तरीके से बिजली मीटर का उपयोग बंद नहीं कर देता,तब विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। लोगों का ये भी कहना है की सोसाइटी में AOA का गठन लोगों की निवासियों की समस्याओं की सुलझाने के लिए किया जाता है, न की समस्याएं पैदा करने के लिए। इस बात को AOA को समझना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.