May 2, 2024, 8:33 pm

RBI Sarkari Bharti: RBI में निकली भर्ती, जानिए कब से कर सकेंगे आवेदन

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 15, 2023

RBI Sarkari Bharti: RBI में निकली भर्ती, जानिए कब से कर सकेंगे आवेदन

RBI Sarkari Bharti: यह खबर सरकारी नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं के लिए है. रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने असिस्टेंट के 450 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है. फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 4 अक्टूबर है. सिलेक्शन होने पर 20,700 रुपये से 55,700 रुपये महीना सैलरी मिलेगी.

भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने बुधवार को सहायक यानि कि असिस्टेंट भर्ती का नोटिफिकेशन (RBI Sarkari Bharti) जारी किया है. जिसके लिए अभ्यर्थी opportunities.rbi.org.in पर जाकर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं.

SSB ने जारी किया भर्ती का नोटिफिकेशन

सशस्त्र सीमा बल (SSB) ने गैजेटेड और नॉन मिनिस्ट्रियल (Combatised) में सहायक कमांडेंट (संचार) के पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है. फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 1 अक्टूबर है. सिलेक्शन होने पर 56,100 रुपये से 1,77,500 रुपये महीना सैलरी मिलेगी.

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने जारी किया नोटिफिकेशन

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से समीक्षा अधिकारी (RO) और सहायक समीक्षा अधिकारी (ARO) के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है. फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 29 सितंबर है. सिलेक्शन होने पर 1.51 लाख सैलरी हर महीने मिलेगी.

AIIMS ने भी जारी किया नोटिफिकेशन

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) बिलासपुर ने स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (PGIMER) चंडीगढ़ के साथ मिलकर ग्रुप बी और ग्रुप सी के 62 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 1 अक्टूबर 2023 है.

ये भी पढ़ें-

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, वाहन चालकों के लिए राहत की खबर

बिहार लोक सेवा आयोग ने जारी किया नोटिफिकेशन

बिहार लोक सेवा आयोग ने राज्य सरकार के असिस्टेंट डिविजनल फायर ऑफिसर यानी एडीएफओ (पुलिस उपाधीक्षक के समकक्ष) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया दोबारा शुरू की गई है. फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 28 सितंबर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.