February 1, 2023, 9:55 pm

Ghaziabad crime: BJP नेता के रेस्टोरेंट में छापा, कस्टमर को परोसी जा रही थी शराब, बार में रशियन गर्ल का धमाकेदार डांस

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 19, 2023

Ghaziabad crime: BJP नेता के रेस्टोरेंट में छापा, कस्टमर को परोसी जा रही थी शराब, बार में रशियन गर्ल का धमाकेदार डांस

Ghaziabad crime: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां आबकारी विभाग (Excise Department raided) और पुलिस की टीम ने एक रेस्टोरेंट बार पर छापा मारा. इस रेस्टोरेंट के बार (Bar) में बिना लाइसेंस के शराब परोसी जा रही थी और कस्टमर के मनोरंजन के लिए लड़कियों के डांस का भी इंतजाम किया गया था. जिसके बाद पुलिस ने यहां पहुंचकर कई लोगों को धर दबोचा है. ये रेस्टोरेंट बार बीजेपी युवा मोर्चा के कोषाध्यक्ष संयम कोहली का हैं, छापेमारी के बाद संयम कोहली (BJP leader Sanyam Kohli) वहां से फरार हो गया. यह छापेमारी की कार्रवाई रविवार की रात की गई.

आबकारी विभाग के साथ पुलिस की टीम पहुंची थी

पुलिस को इस रेस्टोरेंट बार को लेकर बार-बार शिकायत मिल रही थी और इसका एक वीडियो भी सामने आया था, जिसके बाद आबकारी विभाग (Excise Department) के साथ पुलिस की टीम रविवार की रात मौके पर पहुंची. गाजियाबाद पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने इस रेस्टोरेंट पर छापेमारी की.

पुलिस ने जब इस रेस्टोरेंट पर छापा मारा तो यहां पर न सिर्फ बिना लाइसेंस के शराब परोसी जा रही थी, बल्कि मनोरंजन का भी पूरा इंतजाम किया गया था. यहां पर रशियन गर्ल डांस कर रही थी, वहीं बार में बैठे लोग रशियन गर्ल पर खूब पैसे भी लुटा रहे थे.

एक दंपति ने पुलिस में की थी शिकायत

दरअसल, इस रेस्टोरेंट बार में खाना खाने आए एक दंपति ने इस रेस्टोरेंट बार में लोगों को शराब परोसे जाने की वीडियो बनाकर पुलिस से शिकायत की गई थी. जिसके बाद पुलिस और आबकारी विभाग की टीम हरकत में आई. मौके पर छापेमारी की रेस्टोरेंट्स संचालक संयम कोहली के खिलाफ पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया. बता दें कि, अवैध तरीके से रेस्टोरेंट में शराब परोसने का आरोपी संयम कोहली जो भाजपा युवा मोर्चा का कोषाध्यक्ष है

ये भी पढ़ें-

UP Electricity Bill: उत्तर प्रदेश में महंगा होगा बिजली कनेक्शन ? जानें कितना बढ़ सकता है आपके घर का बिल

जानकारी के मुताबिक, यहां लोगों को सिर्फ खाने का बिल ही दिया जाता था जबकि शराब यहां परोसी तो जा रही थी लेकिन उसका बिल यहां लोगों को नहीं दिया जा रहा था. वहीं रेस्टोरेंट्स में बिना परमिशन विदेशी लड़कियों का डांस भी आयोजित किया जा रहा था. पुलिस ने इसके खिलाफ बिना परमिशन रेस्टोरेंट में शराब परोसे जाने के साथ, रेस्टोरेंट में बिना परमिशन डांस कार्यक्रम आयोजित कराने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस द्वारा इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है और कार्रवाई करने की बात कहीं जा रही है.

संयम कोहली के खिलाफ मामला दर्ज

संयम कोहली की बीजेपी के कई बड़े नेताओं के साथ तस्वीरें हैं. इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस और आबकारी विभाग ने रेस्टोरेंट में छापेमारी की, जहां पर बिना लाइसेंस के शराब परोसी जा रही थी. इस मामले में रेस्टोरेंट्स के संचालक संयम कोहली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.