May 4, 2024, 8:46 am

हजारों में सैलरी .. करोड़ों में कमाई । इंजीनियर है या कुबेर।

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 5, 2022

हजारों में सैलरी .. करोड़ों में कमाई । इंजीनियर है या कुबेर।

जब हजारों में कमाने वाला करोड़ों का मालिक निकले तो आश्चर्य होना आम है। बिहार के एक बीएसओ का ये ही हाल है। इस बात का तब खुलासा हुआ जब निगरानी अन्वेषण ब्यूरो (surveillance investigation bureau) ने रेड मारी।

करोड़ों का निकला मालिक
पटना की निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने मुजफ्फरपुर ईस्ट के प्रभारी सहायक जिला आपूर्ति पदाधिकारी सह मुसहरी प्रखंड जिला आपूर्ति पदाधिकारी के घर छापा मारा। बात दें , इस छापेमारी में पदाधिकारी के घर से और ऑफिस से करीब 2.64 करोड़ रुपये के प्लाॅट, फ्लैट और दुकान के पेपर, बैंकों में जमा 1.31 करोड़ रुपये समेत भारी अमाउंट में हीरा, सोना और चांदी के गहने मिले है। खास बात ये है कि, पदाधिकारी की प्रॉपर्टी पटना से लेकर दिल्ली, नोएडा और गुड़गांव तक फैली हुई है। जिसकी वजह से पदाधिकारी पर आय से अधिक प्रॉपर्टी होने का मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़े:https://gulynews.com/how-did-bjp-become-the-largest-party/

 

 

घर से निकला खज़ाना
surveillance investigation bureau ने घर से 13.70 लाख रुपये नकद, 13 लाख रुपये से ज्यादा के हीरे जेवर, एक किलो से ज्यादा सोने जेवर और सवा किलो से ज्यादा चांदी के निकले। बात दे, ऑफिसर का घर चार मंजिला मकान, हाजीपुर के बुद्धा कॉलोनी में है।

वहीं, परिजनों के नाम पर 25 लाख रुपये से ज्यादा कि अलग-अलग तरह की पॉलिसी का पता चला है। इतना ही नहीं, पत्नी के नाम पर मुजफ्फरपुर पोस्ट ऑफिस में 37 लाख रुपये से अधिक जमा राशि का पीपीएफ खाता है। केवल कैश की बात करें तो अलग-अलग बैंक खातों में 1.21 करोड़ रुपये जमा हैं।

 

इसे भी पढ़े:https://gulynews.com/ghaziabad-sex-racket-in-malls-spa-center/

Leave a Reply

Your email address will not be published.