February 6, 2023, 3:00 am

Police Commissioner Laxmi Singh: पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह की बड़ी कार्रवाई, SHO को किया सस्पेंड

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 18, 2023

Police Commissioner Laxmi Singh: पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह की बड़ी कार्रवाई, SHO को किया सस्पेंड

Police Commissioner Laxmi Singh: नोएडा में पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह (Police Commissioner Laxmi Singh) ने एक और बड़ी कार्रवाई की है. लक्ष्मी सिंह ने लगातार बहानेबाजी बनाकर पुलिस अधिकारियों को गुमराह करने वाले एक SHO को सस्पेंड किया है. यह SHO नोएडा फेस टू के परमहंस तिवारी (Paramhans Tiwari, in-charge of Kotwali) है. दरअसल, रेप से जुड़े एक मामले में एचएचओ कार्रवाई नहीं कर रहे थे. जब पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने सख्ती दिखाई और उन्हें फटकार लगाई, तो वह बीमारी का बहाना बनाकर शहर के एक अस्पताल में भर्ती हो गए. जिसके बाद पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया है. सोमवार देर रात को उन्हें सस्पेंड किया गया.

कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने लिया संज्ञान 

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने संज्ञान लेते हुए फेस-2 एसएचओ परमहंस तिवारी को निलंबित कर दिया है. एसएचओ फेस-2 को बीए की नाबालिग लड़की से रेप के मामले में कार्रवाई न करना और लापरवाही बरतने पर फटकार लगाई गई थी. फटकार के बाद बीमारी की बहानेबाजी करके एसएचओ शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट हो गए. जिसके बाद सोमवार देर रात उन्हे निलंबन कर दिया है.

ये भी पढ़ें-

Delhi Weather Update: अगले हफ्ते दिल्ली-एनसीआर पर मौसम की मार, इस तारीख को आंधी-बारिश के साथ ओले गिरेंगे

क्या है मामला ?

नोएडा शहर में एक बीए की स्टूडेंट के साथ मुस्लिम लड़के ने रेप किया. उसका धर्म परिवर्तन करने की कोशिश की गई. इस मामले में स्टूडेंट के पिता की ओर से एफआईआर दर्ज करवाई गई है. जिसमें आरोपी युवक और उसके परिवार के 10 अन्य सदस्यों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में देर से एक्शन हुआ. जिस पर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह नाराज हो गईं. जिसके बाद उन्होंने थाना फेस-2 के एसएचओ को जमकर फटकार लगाई. कमिश्नर से पड़ी  फटकार पर चुस्ती दिखाने की बजाय एसएचओ ने बहानेबाजी की. वह अस्पताल में भर्ती हो गए. अब इसी मामले में उन पर गाज गिरी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.