June 15, 2024, 7:31 pm

Noida crime news: नोएडा में तीन ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार, वेबसाइट बनाकर ड्रग्स को करते थे सप्लाई

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 4, 2023

Noida crime news: नोएडा में तीन ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार, वेबसाइट बनाकर ड्रग्स को करते थे सप्लाई

Noida crime news:नोएडा से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां सेक्टर-58 में पुलिस ने तीन ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है. इन तस्करों के द्वारा ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप की तर्ज पर वेबसाइट बनाकर नशीले पदार्थों को डिलीवरी की जाती थी. गिरफ्तार तीनों तस्करों के पास से 12 किलो 900 ग्राम गांजा, 6 ग्राम कोकीन बरामद की है. साथ ही आरोपियों के कब्जे से लगभग 03 लाख 60 हजार रुपए कीमत के मादक पदार्थ और विक्री के नकद 15,520 रुपए बरामद हुए है. कार्रवाई 1 फरवरी को की गई.

 तस्करों ने बनाई वेबसाइट

पुलिस पूछताछ में तस्करों ने बताया कि ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप स्विगी और जोमैटो के तर्ज पर ही तस्करों ने नशीले पदार्थों की डिलीवरी की वेबसाइट बनाई हुई थी. वेबसाइट पर मिले ऑर्डर्स को तस्करों के द्वारा डिलीवर कराया जाता है. तस्कर दिल्ली से नशीले पदार्थों को खरीदकर नोएडा और आस-पास के इलाकों में डिलीवर किया करते थे. सेक्टर-58 पुलिस ने प्रवीण कुमार, सौरव और संदीप नाम के तस्करों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-

Hapur rape case: अली ने अमन बनकर हिंदू लड़की से किया रेप, श्रद्धा वॉकर की तरह टुकड़े-टुकड़े करने की दी धमकी

 

पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 03 नशीले पदार्थों को तस्करी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से कुल 12 किलो 900 ग्राम अवैध गांजा, 06 ग्राम कोकीन और विक्री के नकद 15,520 रुपए बरामद किया गए है. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.