April 20, 2024, 5:53 pm

Noida protest: नोएडा की इस सोसायटी ने मेंटेनेंस ऑफिस का किया घेराव, बिल्डर के खिलाफ जमकर किया हंगामा

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday February 6, 2023

Noida protest: नोएडा की इस सोसायटी ने मेंटेनेंस ऑफिस का किया घेराव, बिल्डर के खिलाफ जमकर किया हंगामा

Noida protest: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के पंचशील ग्रीन्स-2 हाउसिंग सोसाइटी (Panchsheel Greens-2 Housing Society) के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ जमकर हंगामा किया. सोसायटी वालों ने अपनी मांगों को लेकर मेंटेनेंस ऑफिस का घेराव किया और अपनी समस्याओं को बताया है. मौके पर पंचशील बिल्डर के प्रतिनिधि ने पहुंच कर लोगों की समस्याओं को सुना और समाधान करवाने का आश्वासन दिया है. सोसायटी वालों ने रविवार को मेंटेनेंस ऑफिस का घेराव किया. मौके पर पंचशील ग्रुप के अधिकारी भी पहुंचे.

सोसायटी के लोगों का कहना है कि उनकी हाउसिंग सोसाइटी में से बदबू आती हैं. कूड़े का ठीक तरीके से निस्तारण नहीं किया जाता है. जिसकी वजह से लोगों को विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ता है. इसमें केवल और केवल मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की लापरवाही है. सभी लोग समय से मेंटेनेंस शुल्क देते हैं, उसके बावजूद भी निवासियों की समस्याओं का समाधान सही समय पर नहीं होता है. सोसाइटी में गंदगी का अंबार लगा हुआ है.

सोसाइटी के निवासियों ने कहा कि सोसायटी में सुरक्षा का भी अभाव है. उनकी हाउसिंग सोसाइटी में सिक्योरिटी ठीक तरीके से काम नहीं करती है. उनके फ्लैट में अलग से इंटरनेट नहीं लग सकता. जो इंटरनेट कंपनी सर्विस देती है, उसमें लोगों को दिक्कतें होती हैं. इसके अलावा फायर सेफ्टी सिस्टम भी ठीक तरीके से काम नहीं करते हैं.

ये भी पढ़ें-

flat buyers protest in noida: “गली-गली में शोर है-सुपरटेक चोर है” के नारों के साथ प्रदर्शन, खून के आंसू रोने को मजबूर बायर्स

पंचशील ग्रुप के अधिकारी अंकुर नागर ने सोसाइटी के लोगों से बातचीत की और उनकी समस्याओं को जाना है. उन्होंने कहा कि जल्द उनकी सभी समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा. सभी वादों को पूरा किया जाएगा और कूड़े की समस्या का भी जल्द से जल्द निस्तारण किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.