May 19, 2024, 1:51 pm

fire in Coaching Center: नोएडा में एक कोचिंग सेंटर में लगी आग, बच्चों की ऐसे बचाई जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday February 6, 2023

fire in Coaching Center: नोएडा में एक कोचिंग सेंटर में लगी आग, बच्चों की ऐसे बचाई जान

fire in Coaching Center: नोएडा के सेक्टर-4 स्थित वीएमसी कोचिंग सेंटर (VMC Coaching Center) में आग लग गई. आग लगने के बाद आसपास हड़कंप मच गया. लोगों ने इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी. सूचना पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. घटना रविवार शाम की है. फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने बच्चों को कोचिंग सेंटर से सुरक्षित बाहर निकाला. गनीमत रही कि इस घटना में कोई हानि नहीं हुई. आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है.

क्या है पूरा मामला ?

जानकारी के अनुसार, रविवार शाम साढ़े छह बजे सेक्टर-4 स्थित वीएमसी कोचिंग सेंटर (fire in VMC Coaching Center) में आग लग गई. जानकारी के बाद मौके पर दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों पहुंची. 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. आग लगने के दौरान कोचिंग सेंटर  के फस्ट फ्लोर पर तीन टाइपिस्ट बैठकर काम कर रहे थे, जिन्हें बचा लिया गया है.

ये भी पढ़ें-

Noida protest: नोएडा की इस सोसायटी ने मेंटेनेंस ऑफिस का किया घेराव, बिल्डर के खिलाफ जमकर किया हंगामा

वीएमसी कोचिंग सेंटर में चार मंजिला इमारत के भूतल (ground floor) पर कोचिंग सेंटर संचालित किया जाता है. रविवार को छुट्टी होने के कारण कोचिंग सेंटर बंद था. जिससे कोई जनहानि नहीं हुई. आग किन कारणों की वजह से लगी है, इसकी जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.