February 1, 2023, 8:41 pm

Noida lift collapse: नोएडा में लिफ्ट टूटने से एक की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 10, 2023

Noida lift collapse: नोएडा में लिफ्ट टूटने से एक की मौत

Noida lift collapse: नोएडा हादसों का हब माना जाता है. नोएडा में बिल्डिंग, सोसायटियों में लिफ्ट खराब होने से कई हादसे हुए है. अक्सर लोग लिफ्ट खराब होने और लिफ्ट टूटने से हादसों का शिकार हुए है. ताजा मामला नोएडा के सेक्टर- 150 में एएस ग्रुप की निर्माणाधीन बिल्डिंग का है. यहां बिल्डिंग की लिफ्ट टूटने से एक कामगार की मौत हो गई. जिससे हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

क्या है मामला ?

मामला नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-150 में स्थित एसस बिल्डर के प्रोजेक्ट का है. यहां बिल्डिंग की लिफ्ट टूटने से एक कामगार की मौत हो गई. जिससे हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-

women soldiers parade: 26 जनवरी की परेड में दिखेगी महिला जवानों की झांकी, ऐसा होगा नजारा

जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान फिरोजाबाद (यूपी) जिले के जैन नगर के रितिक राठौर (26) के रूप में हुई है. सोमवार को एएस ग्रुप की निर्माणाधीन बिल्डिंग मे सामान ले जाने वाली अस्थाई लिफ्ट टूट कर गिर गई. जिसमें एक कामगार मौजूद था. लिफ्ट के गिरते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.