June 12, 2024, 8:24 pm

बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र शास्त्री से शादी करने के लिए बेकरार हुई यह लड़की, शुरू की पदयात्रा

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 5, 2023

बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र शास्त्री से शादी करने के लिए बेकरार हुई यह लड़की, शुरू की पदयात्रा

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम सरकार के पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में छाए हुए हैं. उनकी हर सभा में लाखों की भीड़ जुटती है ।युवाओं में भी उनका खास क्रेज है। लेकिन अब यही क्रैश उनके लिए परेशानी का सबब भी बन सकता है क्योंकि इन्हीं युवाओं में से एक लड़की और एमबीबीएस की स्टूडेंट शिवरंजनी तिवारी उनसे विवाह करना चाहती इसके लिए शिवरंजनी ने खास पदयात्रा की शुरुआत भी कर दी है।

कहां से शुरू की यात्रा

शिवरंजनी तिवारी, पंडित धीरेंद्र शास्त्री से विवाह करना चाहती हैं. इसी मनोकामना को लेकर उन्होंने गंगोत्री धाम से बागेश्वर धाम तक सर पर गंगाजल का कलश लेकर पदयात्रा शुरू की है. शनिवार को शिवरंजनी तिवारी चित्रकूट स्थित संतोषी अखाड़ा पहुंची. जहां चित्रकूट के साधू संतो के समक्ष भजनों का गायन करते हुए मनोकामना पूर्ति हेतु साधु संतों का आशीर्वाद प्राप्त किया.

धीरेंद्र शास्त्री से शादी करना चाहती है

शिवरंजनी तिवारी ने बताया कि उनके द्वारा सिर पर गंगा जल का कलश लेकर पद यात्रा की जा रही है. वो अभी इस बारे में खुल कर नहीं बोलती लेकिन लोगों का कहना है कि वो बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री से विवाह की कामना को लेकर ये यात्रा कर रही हैं. शिवरंजनी से पूछे जाने पर वो सिर्फ यही कहती हैं कि 16 तारीख का इंतजार करें. हालांकि उनकी बातों से साफ अनुमान लगाया जा सकता है क्योंकि एक जगह वो बात करते हुए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को प्राणनाथ कहते हुए दिखाई देती हैं.

16 जून को धीरेंद्र शास्त्री से मिलेंगी

शिवरंजनी का कहना है कि वो आगामी 16 तारीख को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को ही उनके मन की बात बताएंगी. इस बाबत संतोषी अखाड़ा के महंत श्रीरामजी दास महाराज से पूछने पर उन्होंने कहा कि विवाह संस्कार विधि का विधान होता है, लेकिन अगर इसी कामना को लेकर शिवरंजनी तिवारी द्वारा पदयात्रा की जा रही है, तब फिर चित्रकूट के साधु संतों का पूर्ण आशीर्वाद है. यात्रा में शिवरंजनी तिवारी के पिता, भाई और अन्य लोग भी शामिल हैं.

बता दें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री के हर कार्यक्रम में लाखों की भीड़ उमड़ती है जिसे संभालना पुलिस प्रशासन के लिए भी मुश्किल हो जाता है. देश-विदेश में उनके करोड़ों की संख्या में भक्त मौजूद हैं. युवा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मुखर होकर देश को हिंदू राष्ट्र बनाने बात कहते हैं, जिसे लेकर वो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन अब शादी का मसला भी उनके सामने आने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.