July 18, 2024, 8:02 pm

Greater Noida Jiims College: JIIMS कॉलेज में छात्र और सुरक्षा गार्ड के बीच मारपीट, चले लाठी-डंडे, कई घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 5, 2023

Greater Noida Jiims College: JIIMS कॉलेज में छात्र और सुरक्षा गार्ड के बीच मारपीट, चले लाठी-डंडे, कई घायल

Greater Noida Jiims College: ग्रेटर नोएडा(Greater Noida ) के JIIMS कॉलेज(Jiims College) में गार्ड और कॉलेज स्टूडेंट के बीच दंगल जैसा महौल देखने को मिला है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल(viral video) हो रहा है. जानकारी के मुताबिक सिगरेट पीने (smoking) को लेकर छात्र(student) और सुरक्षा गार्ड(security gurad) के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट में 15 छात्र घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

क्या है मामला ?

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स कॉलेज(Jiims College) के हॉस्टल में छात्र और सिक्योरिटी गार्ड के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट में 15 छात्र घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना रविवार देर रात साढ़े 10 बजे हुई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, सिगरेट पीने को लेकर जिम्स कालेज में छात्र और सुरक्षा गार्ड में जमकर लाठी-डंडे चले. सुरक्षा गार्ड ने अपने पांच अन्य साथियों के साथ मारपीट की. मारपीट में 15 छात्र घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वीडियो यहां देखें :-

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और 33 लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दर्ज कराई है. दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. शुरुआती जानकारी मिली है कि राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के हॉस्टल में एक छात्र सिगरेट पी रहा था. हॉस्टल के सिक्योरिटी गार्ड ने छात्र से सिगरेट पीने से मना किया था. इसको लेकर छात्र और गार्ड के बीच बहस हो गई. देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गई. सिक्योरिटी गार्ड ने फोन करके अपने पांच साथियों को मौके पर बुला लिया। हॉस्टल के कई छात्र भी मौके पर आ गए. दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान लाठी-डंडों से जमकर मारपीट हुई. छात्रों का आरोप है कि सिक्योरिटी गार्ड लाठी लेकर हॉस्टल के कमरे में घुस गए. छात्रों की जमकर पिटाई की. कई छात्र घटना में घायल हो गए। छात्र सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.