June 15, 2024, 7:34 pm

Noida Theft incidents: नोएडा में चोरों का अड्डा बनी ये सोसायटियां, अगर आप रहते है यहां तो हो जाइए सावधान!

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 19, 2023

Noida Theft incidents: नोएडा में चोरों का अड्डा बनी ये सोसायटियां, अगर आप रहते है यहां तो हो जाइए सावधान!

Noida Theft incidents: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है. यहां दो अलग-अलग जगहों पर चोरी हुई है, जिसमें चोरों ने बड़ा हाथ मारा है. चोरों ने 2 अलग जगहों से 33 लाख रुपए चुराये और फरार हो गए. बता दें कि, बीती रात पूर्वांचल रॉयल सिटी सोसाइटी (Purvanchal Royal City Society) में रहने वाले मनीष सिंघल ने थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उनके घर से 23 लाख 50 हजार रुपये गायब है. पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. इससे पहले 13 अगस्त को नोएडा के सिटी हाउसिंग सोसायटी में चोरी हुई थी.

23 लाख 50 हजार रुपये चोरी 

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 के में पूर्वांचल रॉयल सिटी सोसाइटी में रहने वाले मनीष सिंघल ने बीती रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने घर की आलमारी  में उनका और उनके रिश्तेदार का पैसा रखा था. जब उन्होंने आलमारी चेक की तो उनकी आलमारी से 23 लाख 50 हजार रुपये गायब मिले. पीड़ित ने अपनी कामवाली बाई पर चोरी का शक जाहिर करते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan students protest: गार्ड की हरकतों ने ‘सेंट्रल यूनिवर्सिटी’ को कर दिया बदनाम, लड़कियों की…

बता दें कि, इससे पहले नोएडा के सेक्टर-93 के सिल्वर सिटी हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले राजकुमार ने पुलिस को शिकायत दी है. राजकुमार के मुताबिक उसके घर पर साफ-सफाई और खाना बनाने के लिए सोनिया खान नाम की एक महिला को रखा हुआ था. सोनिया घर में खाना बनाती थी और उसका पति हाफिज साफ-सफाई करता था. बीते 13 अगस्त की दोपहर को सोनिया ने खाना बनाया और उसमें नशीला पदार्थ मिला दिया. जिसे खाकर सब बेहोश हो गए. इसी दौरान सोनिया खान अपने पति हाफिज के साथ उनके घर से 10 लाख रुपए फरार हो गई. इस मामले में पुलिस को शिकायत कर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.