May 20, 2024, 3:19 pm

नोएडा के किडनैपर को बागपत से पकड़ा, मासूम को सुरक्षित बचाया। नोएडा पुलिस आप पर गर्व है…

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday March 15, 2022

नोएडा के किडनैपर को बागपत से पकड़ा, मासूम को सुरक्षित बचाया। नोएडा पुलिस आप पर गर्व है…

गौतमबुद्ध नगर की नोएडा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर ही नोएडा के एक किडनैपर को बागपत से गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि पुलिस की चौकसी के कारण 7 साल की मासूम की ना केवल जान बची है बल्कि उसको सुरक्षित वापस नोएडा ले आया जा सका है।

क्या है पूरा मामला ?

नोएडा के छिजारसी गांव में रहने वाली प्रीति साहू (बदला हुआ नाम) अचानक घर से गायब हो गई। प्रीति के पिता ने काफी खोजबीन के बाद इसकी रिपोर्ट स्थानीय पुलिस थाना सेक्टर 63 में की। आनन-फानन में पुलिस एक्शन में आ गई। एसएचओ धर्मेंद्र कुमार शुक्ला के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया और खोजबीन शुरू की गई।

आसपास के सीसीटीवी कैमरे को चेक किया गया तो पुलिस की नजर एक शख्स पर पड़ी जो गोद में बच्ची को उठाकर अपने साथ ले जा रहा था। पूरे मामले की तफ्तीश की गई। पूरी जांच और मोबाइल ट्रेसिंग के बाद पता चला सोनू वाल्मीकि नाम का यह शख्स नोएडा से बच्ची को लेकर बागपत पहुंच चुका है। आनन-फानन में पुलिस ने एक टीम बनाई जो बागपत बागपत से ना केवल सोनू वाल्मीकि को गिरफ्तार किया गया। बल्कि 7 साल की मासूम बच्ची को भी सुरक्षित वापस ले आया गया है । फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.