February 25, 2024, 1:23 am

Noida News: इस सोसाइटी में आठवीं मंजिल से गिरकर स्टूडेंट की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday December 31, 2023

Noida News: इस सोसाइटी में आठवीं मंजिल से गिरकर स्टूडेंट की मौत

Noida News: नोएडा से हादसे की एक बेहद दिल दहला देने वाली खबर है। नोएडा में थाना सेक्टर- 58 क्षेत्र के सेक्टर-62 स्थित एक सोसाइटी में एक स्टूडेंट की आठवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। स्टूडेंट अपने मां- बाप का का इकलौता बेटा था। अचानक से हुई मौत से स्टूडेंट का पूरा परिवार सदमे में है। खासतौर से उसके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार में इकलौती संतान होने के कारण स्टूडेंट सबका बेहद लाडला था।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक नोएडा में थाना सेक्टर- 58 क्षेत्र के सेक्टर-62 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले दसवीं कक्षा का छात्र अपने घर पर खेलते समय बालकनी से नीचे गिर गया। गंभीर रूप से घायल छात्र को उपचार के लिए नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। मां-बा पके एकलौते बच्चे की मौत से परिवार सहित सोसायटी के लोग शोकाकुल हो गए हैं।

Advertisement
Advertisement

थाना सेक्टर-58 के इंचार्ज अमित कुमार ने बताया कि दिवेश पटनायक पुत्र एस चेतन कुमार उम्र 15 वर्ष सेक्टर-62 स्थित डिजाइनर पार्क सोसाइटी के आठवीं मंजिल पर रहता था। शुक्रवार दोपहर को वह अपने फ्लैट की बालकनी में खेल रहा था। खेलते- खेलते वह आठवीं मंजिल से नीचे गिर गया। उन्होंने बताया कि उसके परिजनों ने गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर-62 स्थित फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के पिता एक बड़ी कंपनी में जीएम के पद पर कार्यरत है, जबकि उनकी मां वैज्ञानिक है। मृतक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था।

यह भी पढ़ें…

Noida News: नए साल में शराब की भरमार, खुलेंगे 1500 से अधिक स्थानों पर अस्थाई बार

Leave a Reply

Your email address will not be published.