September 20, 2024, 3:38 am

Noida News: अब नोएडा जोन की कमान नए ADCP मनीष मिश्रा के हाथों में…

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 12, 2023

Noida News: अब नोएडा जोन की कमान नए ADCP मनीष मिश्रा के हाथों में…

Noida News: हाल ही में नोएडा से एक बड़ी खबर निकल कर आई है। बताया जा रहा है कि नोएडा पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने नोएडा जोन के एडीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी की जगह पर कमिश्नरी में आए नए एडीसीपी मनीष मिश्रा को नियुक्त किया है। इसलिए अब नोएडा जोन की कमान नए एडीसीपी मनीष मिश्रा के हाथों में होगी। ये फैसला अभी हाल ही में लिया गया है। सभी नोएडा वासियों और पुलिस डिपार्टमेंट के लिए यह बहुत बड़ी खबर है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार नोएडा जोन के एडीसीपी आईपीएस शक्ति मोहन अवस्थी की जगह बागपत से तबदला होकर आए मनीष मिश्रा को एडिशनल डीसीपी बनाया गया है। शक्ति मोहन अवस्थी लंबी छुट्टी पर चल रहे थे, जिसकी वजह से यह फैसला लिया गया है। नोएडा जोन के नए एडीसीपी मनीष मिश्रा जल्द ही अपनी कमान संभालेंगे।

कौन है एडीसीपी मनीष मिश्रा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मनीष कुमार मिश्रा वर्ष 2001 बैच के पीपीएस अधिकारी हैं। इन्होंने फिलॉसफी में मास्टर डिग्री हासिल की है। मनीष मिश्रा मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद के रहने वाले है। इससे पहले वह गाजियाबाद में एसपी सिटी एसपी क्राइम, बुलंदशहर में एडिशनल एसपी और बागपत के एडिशनल एसपी के तौर पर तैनात रह चुके है। वहीं बीते 9 दिसंबर को उनका तबादला बागपत से नोएडा हुआ है।

नोएडा के एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी पारिवारिक कार्यक्रम के कारण छुट्टी पर चल रहे हैं। बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए अब मनीष मिश्रा ने एडिशनल डीसीपी की कमान संभाली है। मनीष मिश्रा काफी तेज तर्रार अधिकारियों में गिने जाते है और अपराध पर बड़ी पकड़ रखते है। इसलिए अब ये कहा जा सकता है की नोएडा में रोजाना बड़ी संख्या में हो रहे अपराधों पर जरूर अंकुश लगेगा।

यह भी पढ़े…

Greater Noida News: यमुना एक्सप्रेसवे और नोएडा एक्सप्रेसवे पर 15 दिसंबर से कम की जायेगी वाहनों की स्पीड लिमिट, आइए जानें क्या हैं नियम…

Leave a Reply

Your email address will not be published.