May 19, 2024, 7:40 pm

Noida News: सांसद प्रतिनिधि को बीच रोड पर आतिशबाजी करना पड़ा भारी, गाड़ी हुई सीज

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 12, 2024

Noida News: सांसद प्रतिनिधि को बीच रोड पर आतिशबाजी करना पड़ा भारी, गाड़ी हुई सीज

Noida News: नोएडा शहर से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। नोएडा में पुलिस प्रशासन की इतनी सख्ती के बावजूद भी बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। इसका अंदाजा वायरल वीडियो से लगाया जा सकता है। फेस-टू थाना क्षेत्र से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक काली रंग की स्कॉर्पियो कार की छत पर आतिशबाजी की जा रही है। स्कॉर्पियो कार को पूरे रोड पर घुमाया जा रहा है। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गाड़ी को सीज कर दिया है। गाड़ी को चलाने वाला बीजेपी सांसद का प्रतिनिधि है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, फेस टू थाना क्षेत्र से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें स्कॉर्पियो गाड़ी के ऊपर पटाखे रखकर आतिशबाजी की जा रही थी। जांच में सामने आया कि गाड़ी लोकेश चौहान के नाम पर दर्ज है। आतिशबाजी के दौरान गाड़ी चलाने मंगरोली एक्सप्रेसवे निवासी रोहित कुमार है। डॉ. रोहित कुमार सांसद प्रतिनिधि है। सूचना मिलने पर पहुंची फेस-2 पुलिस ने गाड़ी को सीज कर दिया है।

Advertisement
Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर 16 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें एक काली स्कॉर्पियो के ऊपर पटाखे रखकर छोड़े जा रहे हैं। यह आतिशबाजी के गेझा चौकी क्षेत्र का बताया जा रहा है। रईसजादों को किसी का कोई डर नहीं है। वह अपने साथ साथ दूसरों की भी जान को जोखिम में डाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

Noida News: तैयार हो गया सीईओ का मास्टर प्लान, जल्द ही 7 स्टार की तरफ बढ़ेगा नोएडा

क्या कहती है पुलिस

फेस-2 थाना प्रभारी ने बताया कि गुरुवार शाम को वीडियो सामने आया था। मामले में कार्रवाई करते हुए गाड़ी को सीज कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.