February 21, 2024, 5:30 pm

Greater Noida News: अथॉरिटी ने बड़े पैमाने पर किए ट्रांसफर, जानें किसको मिला कौन सा पद

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 13, 2024

Greater Noida News: अथॉरिटी ने बड़े पैमाने पर किए ट्रांसफर, जानें किसको मिला कौन सा पद

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में ट्रांसफर से जुड़ी बड़ी खबर है। ग्रेनो प्राधिकरण में एक बार फिर तबादला एक्सप्रेस चली है। प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार एनजी ने अभियंत्रण विभाग के विभिन्न वर्क सर्किलों में तैनात वरिष्ठ प्रबंधक, उप प्रबंधक और सहायक प्रबंधकों के कार्यक्षेत्रों में बदलाव किया गया है।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में सीईओ सीईओ रवि कुमार एनजी के अनुमोदन पर अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी अन्नपूर्णा गर्ग ने तबादला आदेश जारी किए हैं। सीईओ ने तत्काल प्रभाव से 14 अफसरों को अलग-अलग विभाग में भेज दिया है। शुक्रवार को अचानक चली तबादला एक्सप्रेस की चर्चा दिनभर प्राधिकरण के दफ्तर में रही।

Advertisement
Advertisement

इन इंजीनियर्स के कार्यक्षेत्र बदले

आरए गौतम, वरिष्ठ प्रबंधक (सिविल) वर्क सर्किल 7 में तकनीकी प्रकोष्ठ का समस्त कार्य देखेंगे। योगेंद्र पाल सिंह प्र. वरिष्ठ प्रबंधक (सिविल) वर्क सर्किल ड्रेन तकनीकी प्रकोष्ठ से अब वर्क सर्किल-ड्रेन सूचना प्रकोष्ठ के प्रभारी/नोडल अधिकारी के रूप में काम देखेंगे। राजेश कुमार निम (सिविल) वर्क सर्किल-2, ड्रेन से अब तकनीकी प्रकोष्ठ एवं वर्क सर्किल-5 का कार्य देखेंगे। राकेश बाबू, प्रबंधक (सिविल) कार्यक्षेत्र वर्क सर्किल-5 से वर्क सर्किल-8, अभिषेक पाल, प्रबंधक (सिविल) वर्क सर्किल-1,7 के साथ तकनीकी सेल का काम भी देखेंगे। नीतीश कुमार, प्रबंधक (सिविल) की नवीन तैनाती वर्क सर्किल-3 में की गई है। प्रशांत समाधिया, प्रबंधक (सिविल) को वर्क सर्किल-8, स्वास्थ्य, अर्बन से हटाकर वर्क सर्किल-3, स्वास्थ्य और अर्बन सर्विस में लगाया गया है।

इनका भी विभाग बदला

प्रभात शंकर, प्र. प्रबंधक (सिविल) का कार्यक्षेत्र वर्क सर्किल-1,7, जल से बदलकर अब वर्क सर्किल-7/जल/सीवर में कर दिया गया है। राजीव कुमार, सहायक प्रबंधक (सिविल) को वर्क सर्किल-7 से हटाकर वर्क सर्किल-2,6 और 8 का काम सौंपा गया है। हरिंद्र सिंह, सहायक प्रबंधक (सिविल) को वर्क सर्किल-4, सीवर से वर्क सर्किल-4,7 और सीवर में लगाया गया है।

यह भी पढ़ें…

Noida News: सांसद प्रतिनिधि को बीच रोड पर आतिशबाजी करना पड़ा भारी, गाड़ी हुई सीज

मनोज कुमार, सहायक प्रबंधक (सिविल) को वर्क सर्किल-5, स्वास्थ्य से वर्क सर्किल-3,5 और स्वास्थ्य का काम देखेंगे। नाजिम, सहायक प्रबंधक, सिविल (प्लेस.) अब वर्क सर्किल-1,2, और 3 का काम देखेंगे। इसके अलावा कुलदीप शर्मा, सहायक प्रबंधक (सिविल) अब वर्क सर्किल-7, जल और सीवर का काम देखेंगे। अनूप चंद्र शर्मा, सहायक प्रबंधक, सिविल (प्लेस.) वर्क सर्किल-4,तकनीकी के साथ ड्रेन का काम भी देखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.