February 25, 2024, 7:59 am

Noida News: शिल्पी हाट में यूपी दिवस समारोह में लोकार्पण-शिलान्यास नहीं होंगे, जानें क्या है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 24, 2024

Noida News: शिल्पी हाट में यूपी दिवस समारोह में लोकार्पण-शिलान्यास नहीं होंगे, जानें क्या है वजह

Noida News: नोएडा में यूपी दिवस के आयोजन को लेकर बड़ी खबर है। नोएडा के शिल्पी हाट में 26 जनवरी तक चलने वाले समारोह में शामिल तीनों प्राधिकरण के विकास प्रोजेक्टों के लोकार्पण-शिलान्यास अब नहीं होंगे। इन्हें 25 जनवरी को प्रधानमंत्री की बुलंदशहर में प्रस्तावित रैली में शामिल किया गया है। आयोजन में अब उद्यमियों, व्यवसायियों एवं सहायता समूहों के माध्यम से उत्पादों की प्रदर्शनी लगेगी।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक नोएडा में सेक्टर-33ए स्थित शिल्प हाट में बुधवार से यूपी दिवस समारोह होगा। 26 जनवरी तक चलने वाले समारोह में शामिल तीनों प्राधिकरण के विकास प्रोजेक्टों के लोकार्पण-शिलान्यास अब नहीं होंगे। इन्हें 25 जनवरी को प्रधानमंत्री की बुलंदशहर में प्रस्तावित रैली में शामिल किया गया है। आयोजन में अब उद्यमियों, व्यवसायियों एवं सहायता समूहों के माध्यम से उत्पादों की प्रदर्शनी लगेगी। इसमें करीब 100 स्टॉल ओडीओपी योजना के भी शामिल हैं। नोडल जिला प्रशासन की ओर से यूपी के विभिन्न जिलों से स्वादिष्ट व्यंजनों के लिए फूड स्टॉल लगाए जाएंगे। राम उत्सव के विषयों को जोड़कर जिला स्तरीय चित्रकला, भाषण और रंगोली प्रतियोगिता होगी।

Advertisement
Advertisement

नोएडा हाट तैयार, एलईडी और फसाड लाइट से जगमग

आज से शुरू होने वाले यूपी दिवस के आयोजन के लिए नोएडा हाट सजकर तैयार है। प्राधिकरण ने एलईडी और फसाड लाइट का उपयोग कर जहां इसे जगमग कराया है। पूरे परिसर को आयोजन के लिए सजाया गया है। आसपास के इलाके में भी विशेष रूप से सफाई कराई गई है। आयोजन तीन दिन तक चलेगा। इसका उद्घाटन प्रभारी मंत्री बृजेश सिंह करेंगे।

यह भी पढ़ें…

Noida News: जून में तैयार होगा स्काईवॉक, मार्च तक थी डेडलाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published.