February 21, 2024, 6:19 pm

Noida News: गलत दिशा में गाड़ी चलाने पर हुआ झगड़ा तो कहीं स्टूडेंट से ठगे 10 हजार

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 2, 2024

Noida News: गलत दिशा में गाड़ी चलाने पर हुआ झगड़ा तो कहीं स्टूडेंट से ठगे 10 हजार

Noida News: नोएडा से मारपीट और जालसाजी से जुड़ी बड़ी खबर है। नोएडा के फेज तीन थाना पुलिस का कहना है कि सोसाइटी निवासी का ड्राइवर गलत दिशा से गाड़ी लेकर जा रहा था। तभी उसे सोसाइटी के निवासियों ने रोका और सही दिशा में वाहन ले जाने की की बात कही। इस बात को लेकर ड्राइवर और निवासियों के बीच मारपीट हो गई। तो वहीं दूसरी तरफ लिंक ओपन करके बोनस मिलने का झांसा देकर एक स्टूडेंट को ठगों ने अपना शिकार बना लिया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-121 स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी में रविवार देर रात गलत दिशा में वाहन चलाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में गाली गलौज और मारपीट हुई। घटना का 11 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दोनों पक्षों में मारपीट होते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो को यूजर ने कमिश्नरेट पुलिस के अधिकारियों को टैग कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Advertisement
Advertisement

फेज तीन थाना पुलिस का कहना है कि सोसाइटी निवासी का ड्राइवर गलत दिशा से गाड़ी लेकर जा रहा था। तभी उसे सोसाइटी के निवासियों ने रोका और सही दिशा में वाहन ले जाने की की बात कही। इस बात को लेकर ड्राइवर और निवासियों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर सोसाइटी के दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया। पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत लेकर छानबीन कर रही है।

लालच देकर स्टूडेंट से 10 हजार की ठगी

लिंक ओपन करने पर बोनस मिलने का झांसा देकर जालसाजों ने स्टूडेंट के साथ दस हजार रुपये की ठगी कर ली। हालांकि स्टूडेंट की सूझबूझ से ठगी के नौ हजार रुपये होल्ड हो गए। शिकायत पर सेक्टर-20 पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-31 निवासी स्टूडेंट अजय सरकार ने बताया उसने कॉलेज की फीस जमा करने के लिए अपने बैंक खाते में दस हजार रुपये डाले थे। पैसे डालने के बाद अजय के व्हाट्सएप पर बार-बार मैसेज आने लगे। मैसेज के साथ में एक लिंक भेजा गया। मैसेज में यह भी बताया गया कि लिंक ओपन कर स्टूडेंट रजिस्टर करने पर रेफरल कोड से कंपनी बोनस देगी। जैसे ही छ
स्टूडेंट ने लिंक पर क्लिक किया मोबाइल हैंग हो गया और खाते से दस हजार रुपये निकल गए। ठगी की जानकारी होते ही अजय ने ऑनलाइन शिकायत संबंधित पोर्टल पर की। जिससे स्टूडेंट के नौ हजार रुपये होल्ड हो गए।

यह भी पढ़ें…

Noida News: राम लला के दर्शन के लिए करें बस की बुकिंग, जानें क्या है प्रक्रिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.