May 3, 2024, 11:48 am

Noida Metro Timing: इस वजह से बदली मेट्रो की टामइींग, खबर पढ़ कर ही निकले सफर पर

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 20, 2024

Noida Metro Timing: इस वजह से बदली मेट्रो की टामइींग, खबर पढ़ कर ही निकले सफर पर

Noida Metro Timing: अगर आप भी नोएडा मेट्रो में सफर करते हैं तो आपके लिए काम की बात है। दरअसल,नोएडा मेट्रो की टाइमिंग कल से बदलने वाली है, क्योंकि 21 अप्रैल रविवार को यूपीएससी के अंदर होने वाली एनडीए और सीडीएस की परीक्षा है। इस परीक्षा में हजारों की संख्या में स्टूडेंट्स परीक्षा देने के लिए आ रहे हैं। इसी वजह से स्टूडेंट्स को राहत देने के लिए कल मेट्रो की टाइमिंग में बदलाव किया गया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा मेट्रो (Noida Metro Timing) में सफर करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर है। दरअसल, नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (Noida Metro Rail Corporation) नोएडा को ग्रेटर नोएडा से कनेक्ट करती है। 21 अप्रैल रविवार को यूपीएससी के अंदर होने वाली एनडीए और सीडीएस की परीक्षा है। इस परीक्षा में हजारों की संख्या में छात्र परीक्षा देने के लिए आ रहे हैं। छात्रों को राहत देने के लिए नोएडा मेट्रो ने समय में बदलाव किया गया है।

यह भी पढ़ें…

Supreme Court News: चाइल्ड पोर्नोग्राफी पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी, “बच्चों का इस्तेमाल गंभीर चिंता का विषय…

ये रहेगी टाइमिंग

नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन एक्वा लाइन नार्मल दिनों में सुबह 8:00 बजे से शुरू होती है। रैपिड ट्रांजिट सिस्‍टम में कुल 21 मेट्रो स्टेशन है। जो नोएडा सेक्टर-51  से ग्रेटर नोएडा डिपो तक जाते हैं। रविवार को होने जा रही है एनडीए और सीडीएस की परीक्षा को लेकर नोएडा मेट्रो ने टाइमिंग में बड़ा बदलाव किया है। नोएडा मेट्रो से प्राप्त जानकारी के अनुसार, 21 अप्रैल यानी कि रविवार को एनडीए और सीडीएस की परीक्षा है जिसके लिए हजारों की संख्या में छात्र नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सेंटरों में एग्जाम देने के लिए आ रहे हैं। इसी को देखते हुए एक्वा लाइन की टाइमिंग 8:00 बजे के बजाए सुबह 6:00 बजे से शुरू कर दी जाएगी। एक्वा लाइन के सभी मेट्रो स्टेशन पर 15 मिनट के अंतराल में ट्रेन उपलब्ध रहेगी। छात्रों का विशेष ख्याल रखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.